HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Dharohar Kashi Fashion Show: रणवीर और कृति ने गंगा किनारे रैंप वॉक में लगाए चार चांद, देखें वीडियो

Dharohar Kashi Fashion Show: रणवीर और कृति ने गंगा किनारे रैंप वॉक में लगाए चार चांद, देखें वीडियो

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। मुंबई में आलीशान लाइफस्टाल जीने वाले इन स्टार्स ने रविवार को वाराणसी के घाट पर रैम्प वॉक किया। बनारसी बुनकरी हुनर को दुनियाभर में पहुंचाने के लिए नमो घाट पर रणवीर और कृति ने फैशन शो का जलवा बिखेरा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। मुंबई में आलीशान लाइफस्टाल जीने वाले इन स्टार्स ने रविवार को वाराणसी के घाट पर रैम्प वॉक किया। बनारसी बुनकरी हुनर को दुनियाभर में पहुंचाने के लिए नमो घाट पर रणवीर और कृति ने फैशन शो का जलवा बिखेरा।

पढ़ें :- Ranveer Singh ने पहली बार वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी फेवरेट ज्वेलरी, कहा - इसमें से एक दीपिका

रविवार को रणवीर सिंह और कृति सेनन की काशी विश्वनाथ से दर्शन करते हुए एक फोटो सामने आई। अब इन स्टार्स की नमो घाट पर रैम्प वॉक करते हुए कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन के दो दिवसीय कार्यक्रम ‘धरोहार काशी की’ के प्रोग्राम में रणवीर और कृति ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के फैशन शो में रैम्प वॉक किया। इसका थीम बनारस के कल्चर को रिप्रेजेंट करना था।

रणवीर सिंह ने ब्राउन कलर का बनारसी ब्रोकेड पहन बनारसी कल्चर को रिप्रेजेंट किया। वहीं, कृति सेनन ने महरून कलर की घाघरा चोली पहनी। यह एक तरह का ब्राइडल आउटफिट है, लेकिन इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया ताकि कपड़े में काशी की झलक बरकरार है। इन आउटफिट्स को तैयार करने में छह महीने का समय लग गया।


‘क्रू’ की कृति सेनन ने भी वाराणसी में रैम्प वॉक करने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से हाथ का बना कुछ ऐसा पहनना चाहती थीं, जो हमारे कल्चर को रिप्रेजेंट करता हो…बनारसी साड़ी के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि बुनकर अपने आप में एक ही तरह की साड़ी बनाते हैं। एक पीस को बुनने में कई दिन लगते हैं…ऐसी कारीगरी के बारे में दुनियाभर के लोगों को पता होना चाहिए। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने पर मुझे खुशी है। काशी विकास और विरासत का अच्छा उदाहरण है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...