HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Disha Patani Birthday Special: इंजीनियरिंग की बीच में छोड़ी पढ़ाई, फिर ऐसे जमाए बॉलीवुड में कदम

Disha Patani Birthday Special: इंजीनियरिंग की बीच में छोड़ी पढ़ाई, फिर ऐसे जमाए बॉलीवुड में कदम

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) का जन्म  13 जून 1992 को बरेली में हुआ था. दिशा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही फिटनेस फ्रीक भी हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Disha Patani Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) का जन्म  13 जून 1992 को बरेली में हुआ था. दिशा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही फिटनेस फ्रीक भी हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। आज आलम ये है कि फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

पढ़ें :- Revealing white saree में दिशा पाटनी ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस बचपन से ही मॉडलिंग करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। दिशा पटानी ने चकाचौंध भरे बॉलीवुड में कैसे कदम रखा? दिशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म “लोफर” से की थी।


दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर “एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था, जहां दिशा ने प्रियंका झा का किरदार बखूबी निभाया था। उनका गाना “कौन तुझे यूं प्यार करेगा” आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।


इस फिल्म ने दिशा को रातों-रात भारत का नेशनल क्रश बना दिया था। दिशा एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन fashion और डांस के लिए जानी जाती हैं दिशा ने अपने करियर की शुरुआत से ही बड़ी फिल्मों में काम किया है, जहां अक्सर उनका रोल बहुत छोटा या सपोर्टिंग रहा है।

पढ़ें :- Kalki 2898 AD के पहले गाने के Promo ने मचाई धूम, प्रभास और दिलजीत दोसांझ की दिखी जुगलबंदी


“एमएस धोनी” ने उनकी सॉफ्ट इमेज बनाई, जिसे उन्होंने अपने जबरदस्त फैशन fashion और आइटम नंबर से तोड़ा। आज भी दिशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन और डांस के लिए जानी जाती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...