1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. स्‍टार किड होने के बाद भी bhumi Pednekar फिल्मों से पहले करती थी ये काम

स्‍टार किड होने के बाद भी bhumi Pednekar फिल्मों से पहले करती थी ये काम

बॉलीवुड में हेल्दी एक्ट्रेस के रूम में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर आज फिटनेस क्वीन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली भूमि अपने दम पर अभिनय की दुनिया में एंट्री की। स्‍टार किड न होने के पश्चात् भी भूमि ने अलग छाप छोड़ी है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड में हेल्दी एक्ट्रेस के रूम में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर आज फिटनेस क्वीन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली भूमि अपने दम पर अभिनय की दुनिया में एंट्री की। स्‍टार किड न होने के पश्चात् भी भूमि ने अलग छाप छोड़ी है।

पढ़ें :- बड़ा खुलासा: शिल्पा की बहन को भी अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते थे कुंद्रा, लॉन्च करने वाले थे नया ऐप

आपको बता दें, पहली फिल्‍म ‘दम लगा के हइशा’ के प्रमोशन के चलते भूमि ने बताया था कि वह शाहरुख खान एवं सलमान खान की बड़ी प्रशंसक हैं तथा उनके साथ फिल्‍म करना चाहेंगी।

वहीं शानू शर्मा सिनेमा जगत की जानी-मानी कास्टिंग डायरेक्‍टर हैं। बहुत से व्यक्तियों को यह बात नहीं मालूम होगी कि अभिनेत्री बनने से पहले भूमि ने यशराज फिल्‍म्‍स के लिए शानू की असिस्‍टेंट के तौर पर काम किया था।

इसके साथ ही मूवी ‘दम लगा के हइशा’ के समय भूमि स्वयं असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थीं। उन्‍होंने 100 लड़कियों के ऑडिशन लिए लेकिन कोई समझ नहीं आया। बाद में लड़कियों को भूमि ने स्वयं कुछ सीन्‍स करके समझाने का प्रयास किया मगर उनके अभिनय को ही कास्टिंग टीम एवं निर्देशक ने इतना पसंद कर लिया कि भूमि को ही कास्‍ट करने का निर्णय ले लिया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


अभिनेत्री जहां फिल्म करने के लिए वजन कम करती हैं, वहीं भूमि ने 30 किलो वजन बढ़ाया था। भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मूवी ‘दुर्गामती’ में दिखाई दी थीं।

पढ़ें :- बड़ा हादसा: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लगी चेहरे पर चोट, जानें कैसे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...