HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. हार्दिक पंड्या की बेइज्जती पर गौतम गंभीर भड़के; कोहली के दोस्त को सुना दी खरी-खोटी

हार्दिक पंड्या की बेइज्जती पर गौतम गंभीर भड़के; कोहली के दोस्त को सुना दी खरी-खोटी

Gautam Gambhir targets AB de Villiers: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और साउथअफ्रीका पूर्व स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी हार्दिक की कप्तानी पर सवाल उठाए थे। हालांकि, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर ने हार्दिक का समर्थन करते हुए पीटरसन और डिविलियर्स की क्लास लगा दी है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Gautam Gambhir targets AB de Villiers: आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और साउथअफ्रीका पूर्व स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने भी हार्दिक की कप्तानी पर सवाल उठाए थे। हालांकि, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हार्दिक का समर्थन करते हुए पीटरसन और डिविलियर्स की क्लास लगा दी है।

पढ़ें :- VIDEO: पहले से ही था हार्दिक पांड्या को तलाक का अंदेशा, इस शख्स के नाम की सारी प्रॉपर्टी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि कप्तान के रूप में डिविलियर्स और पीटरसन दोनों के रिकॉर्ड भी प्रभावशाली नहीं हैं। गंभीर ने आरसीबी के पूर्व कप्तान डिविलियर्स द्वारा आईपीएल खिताब न जीत पाने को लेकर निशाना साधा। गंभीर ने कहा कि अपने स्कोर के अलावा, उन्होंने (डिविलियर्स) आईपीएल में कुछ भी हासिल नहीं किया है। केकेआर के मेंटोर गंभीर ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘जब वो कप्तान थे तो उनका खुद का प्रदर्शन कैसा था? मुझे नहीं लगता, चाहे वह केविन पीटरसन हों या एबी डिविलियर्स, उन्होंने बतौर कप्तान अपने करियर में कुछ हासिल नहीं किया। कुछ भी नहीं। अगर आप उनके रिकॉर्ड उठाएंगे और देखेंगे, तो मुझे लगता है वो किसी भी दूसरे कप्तान से भी बदतर हैं।

डिविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि एबी डिविलियर्स ने अपने स्कोर के अलावा आईपीएल में कुछ भी हासिल नहीं किया है। हार्दिक पंड्या अभी भी आईपीएल के विजेता कप्तान इसलिए आपको संतरे की तुलना संतरे से करनी चाहिए, न कि सेब की संतरे से।’ बता दें कि पिछले दिनों डिविलियर्स ने हार्दिक के एटीट्यूड को लेकर सवाल खड़े किए थे। डिविलियर्स का मानना था कि हार्दिक कप्तान के तौर पर इस समय असफल रहे क्योंकि वो जिस टीम में वहां एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं। ऐसे में हार्दिक का व्यवहार टीम के साथ मेल नहीं खाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...