HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. हार्दिक पांड्या ने खत्म की रोहित शर्मा की ये बड़ी टेंशन; अब सुकून से भरेंगे टी20 वर्ल्ड कप के लिए उड़ान

हार्दिक पांड्या ने खत्म की रोहित शर्मा की ये बड़ी टेंशन; अब सुकून से भरेंगे टी20 वर्ल्ड कप के लिए उड़ान

Hardik Pandya's form Returned in Bowling : आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के ऐलान के बाद खिलाड़ियों के चयन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। जिसमें ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी था, क्योंकि आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में उनकी गेंदबाजी बेहद साधारण नजर आयी थी। हालांकि, अब हार्दिक पूरी लय में नजर आ रहे हैं, जोकि कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक राहत की बात है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Hardik Pandya’s form Returned in Bowling : आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के ऐलान के बाद खिलाड़ियों के चयन को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। जिसमें ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर भी था, क्योंकि आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में उनकी गेंदबाजी बेहद साधारण नजर आयी थी। हालांकि, अब हार्दिक पूरी लय में नजर आ रहे हैं, जोकि कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक राहत की बात है।

पढ़ें :- मुझे उस वक्त डर था कि पंत कभी खेल भी पाएंगे या नहीं...जानिए रिकी पोंटिंग ने क्यों कहीं ये बातें?

दरअसल, टीम के ऐलान के बाद रिंकू सिंह या रवि बिश्नोई टीम में जगह न मिलने और हार्दिक पंड्या की फॉर्म और फिटनेस को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे थे। यह सवाल टीम के ऐलान से पहले हार्दिक की फॉर्म को लेकर था, लेकिन पिछले तीन मैचों में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। इन मैचों में हार्दिक ने पूरे चार ओवर फेंके हैं और पहले दो मैच में दो-दो विकेट चटकाए हैं, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान उनकी इकोनोमी भी ठीक-ठाक रही।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या कई बार भारत के लिए बल्लेबाज और गेंदबाज के लिए अहम भूमिका निभा चुके हैं। ऐसे में उनका फॉर्म में लौटना टीम के लिए काफी अहम हो जाता है। इससे पहले आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में हार्दिक बल्लेबाजी तो ठीक-ठाक कर रहे थे, लेकिन उनकी गेंदबाजी को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे क्योंकि वह ना तो अपने 4 स्पेल का कोटा पूरा कर रहे थे और ना ही विकेट झटक पा रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...