HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. ‘मैं इस बार T20 World Cup नहीं देखने वाला,’ टीम में जगह न मिलने पर रियान पराग का छलका दर्द

‘मैं इस बार T20 World Cup नहीं देखने वाला,’ टीम में जगह न मिलने पर रियान पराग का छलका दर्द

Riyan Parag's statement on T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी खींचा है, जिसमें एक नाम राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) का नाम भी शामिल रहा। रियान ने इस सीजन कई मैच विनिंग पारियां खेली, लेकिन वह टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना सके। जिसको लेकर उन्होंने खुले तौर पर हताशा जाहिर की है। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Riyan Parag’s statement on T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी खींचा है, जिसमें एक नाम राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) का नाम भी शामिल रहा। रियान ने इस सीजन कई मैच विनिंग पारियां खेली, लेकिन वह टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं बना सके। जिसको लेकर उन्होंने खुले तौर पर हताशा जाहिर की है।

पढ़ें :- वेस्टइंडीज के होटल में अफगानी प्लेयर्स को खुद पकाना पड़ रहा खाना, बोले- 'कभी-कभी बाहर जाते हैं,'

दरअसल, असम के युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने अपने ताजा बयान में कहा है कि वह इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) नहीं देखेंगे, अगर वह खेलते तो देखते। द भारत आर्मी से बातचीत में रियान पराग (Riyan Parag) से टॉप चार टीमों को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में रियान ने कहा, ‘देखिए यह जवाब मेरे हिसाब से थोड़ा पक्षपाती हो जाएगा क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बार का टी20 वर्ल्ड कप देखने ही नहीं वाला।’

राजस्थान रॉयल्स (RR) के बल्लेबाज ने कहा, ‘मैं तो बस आखिर में जाकर इतना ही जानना चाहूंगा कि इस बार की विजेता टीम कौन सी होगी। हां, मैं टी20 वर्ल्ड कप में खेल रहा होता तो जरूर टॉप की चार टीमों कौन सी होगी इसके बारे में सोचता। लेकिन अब जबकि ये विश्व कप ही नहीं देखने वाला तो क्या सोचना। मैं भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं देना चाहूंगा।’

बता दें कि आईपीएल 2024 में रियान पराग का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था, उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए कुल 573 रन बनाए। इस प्रदर्शन के बाद रियान को टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...