1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: पूर्व क्रिकेटर का बड़ा सवाल, कहा-इस भारतीय ऑलराउंडर की काबिलियत पर टीम कर रही जरूरत से ज्यादा भरोसा

IND Vs ENG: पूर्व क्रिकेटर का बड़ा सवाल, कहा-इस भारतीय ऑलराउंडर की काबिलियत पर टीम कर रही जरूरत से ज्यादा भरोसा

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे से ऊपर रविंद्र जडेजा को प्रमोट किए जाने के फैसले की जमकर आलोचना की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत(Rishabh Pant) और अजिंक्य रहाणे से ऊपर रविंद्र जडेजा को प्रमोट किए जाने के फैसले की जमकर आलोचना की है। मांजरेकर ने कहा कि विदेशी कंडिशंस में टीम इंडिया जडेजा(Jadeja) की काबिलियत पर जरूरत से ज्यादा ही भरोसा दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एशियाई कंडिशंस(condition) में जडेजा को नंबर पांच पर भेजना अच्छा फैसला हो सकता है, लेकिन इंग्लैंड की पिचों पर नहीं।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

इंग्लैंड के ओवल में खेले जा रहे पांच टेस्ट मैचों के चौथे टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड(England) ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। इस दौरान जडेजा ओवल टेस्ट की पहली पारी में 34 गेंदों का सामना करने के बाद महज 10 रन बनाकर क्रिस वोक्स(Wokes) का शिकार बने। टीम की ओर से कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक जड़ा, जबकि आखिर में शार्दुल(Shardul thakur) ठाकुर ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए महज 31 गेंदों में फिफ्टी ठोककर टीम को 191 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...