1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: विराट कोहली को इस मामले में लेनी चाहिए केएल राहुल से सीख, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

IND Vs ENG: विराट कोहली को इस मामले में लेनी चाहिए केएल राहुल से सीख, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा का मानना है कि कभी-कभी महान खिलाड़ियों को भी अपने से छोटे क्रिकेटरों की मदद लेनी चाहिए। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है, पहला टेस्ट नॉटिंघम में खेला जा रहा है और भारत की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली गोल्डन डक का शिकार बने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: पाकिस्तान(pakistan) के पूर्व कप्तान रमीज राजा का मानना है कि कभी-कभी महान खिलाड़ियों को भी अपने से छोटे क्रिकेटरों की मदद लेनी चाहिए। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है, पहला टेस्ट नॉटिंघम में खेला जा रहा है और भारत की पहली पारी में कप्तान विराट कोहली गोल्डन डक(Golden duck) का शिकार बने। पिछले कुछ समय से उनकी फॉर्म को लेकर तमाम तरह के सवाल(Question) खड़े हो रहे हैं।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

ऐसे में रमीज राजा का मानना है कि विराट को एक खास मामले में केएल राहुल(Lokesh rahul) से सीख लेने की जरूरत है। रमीज राजा ने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘कई बार महान खिलाड़ी भी अपने से छोटे खिलाड़ियों से सीख ले सकते हैं। विराट कोहली को भी केएल राहुल से सीख लेनी चाहिए कि कैसे हल्के हाथ से खेलते हैं। इस टेस्ट सीरीज(Test Series) में आगे के मैचों में विराट को कड़े हाथ से नहीं खेलना चाहिए। उन्हें क्रीज पर खुद को सेट होने का टाइम देना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...