HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Jacqueline Fernandez ने सिल्वर लहंगा पहन बिखेरा जलवा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Jacqueline Fernandez ने सिल्वर लहंगा पहन बिखेरा जलवा, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. फैन्स से जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस ए दिन कोई न कोई वीडियो और तस्वीरें शेयर  करतीं  हैं. वहीं  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) कार्पेट हो या रैंप, जैकलिन और शिमर की जोड़ी फैशन के स्वर्ग में बनी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. फैन्स से जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस ए दिन कोई न कोई वीडियो और तस्वीरें शेयर  करतीं  हैं. वहीं  जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) कार्पेट हो या रैंप, जैकलिन और शिमर की जोड़ी फैशन के स्वर्ग में बनी है। सभी चमकदार चीज़ों के प्रति उनका प्रेम आरबी डायमंड ज्वैलर्स की 27वीं वर्षगांठ के फैशन रनवे पर स्पष्ट दिखाई दिया।

पढ़ें :- Jacqueline Fernandez in Cannes Film Festival: कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी जैकलीन फर्नांडीज

इवेंट के लिए, जैकलीन(Jacqueline Fernandez)  ने सिवांगी प्रधान द्वारा डिज़ाइन किया गया सिल्वर लहंगा पहना। ईथर नंबर में एक स्वीटहार्ट नेकलाइन वाला स्ट्रैपी ब्लाउज़ था। समग्र सेक्विन वर्क से सजे हुए, ब्लाउज की पट्टियाँ सेक्विन से सजाए गए ओवर-द-टॉप ट्यूल स्लीव्स से जुड़ी हुई थीं। यह जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की पोशाक का निशान बनाने के लिए नीचे की ओर बढ़ा।

उन्होंने इसे ज्यामितीय पैटर्न वाली कढ़ाई को उजागर करने वाले हाई-वेस्ट फ्लोई लहंगे के साथ जोड़ा था, जिसे सेक्विन वर्क के साथ ऊंचा किया गया था। उसके विस्तृत हीरे के हार और मैचिंग स्टेटमेंट ईयररिंग्स पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने एक्सेसरीज़ सेक्शन से कुछ अंगूठियां और कुछ चूड़ियाँ भी चुनीं।


अपने एक कार्य दिवस के लिए, जैकलीन फर्नांडीज ने एक खूबसूरत चांदी का लहंगा पहना था। पोशाक में एक स्ट्रैपी स्वीटहार्ट ब्लाउज शामिल था। इसने समग्र धातु सेक्विन कार्य पर प्रकाश डाला। इस शानदार पीस को एक समान लहंगा स्कर्ट के साथ जोड़ा गया था। सिल्वर शिमर के अलावा, हाई-कमर नंबर में सोने के दर्पण का काम भी शामिल था।


यहां तक कि उनका रेड कार्पेट लुक भी सेक्विन से भरा हुआ है। अभिनेत्री ने फैशन डिजाइनर रामी अल अली के खूबसूरत सफेद गाउन में IIFA 2023 के रेड कार्पेट पर धूम मचाई। मंत्रमुग्ध कर देने वाला बॉडीकॉन नंबर हर तरफ सुनहरे सेक्विन काम से सजाया गया था। एक साड़ी का भ्रम पैदा करते हुए, सफेद ट्यूल फैब्रिक को कमर के किनारे पर एक विस्तृत विवरण के साथ जोड़ा गया था, जो पीछे की ओर फैला हुआ था और उसके सिर को ढंकते हुए एक घूंघट बना रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...