1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संदीप रेड्डी वांगा पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा ए आलोचना एक नहीं…

संदीप रेड्डी वांगा पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा ए आलोचना एक नहीं…

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह दिल में जो आता है वो बोलती है फिर चाहे किसी से भी पंगा हो जाए। कंगना ने कुछ समय पहले ‘एनिमल’ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस फिल्म की जमकर आलोचना की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह दिल में जो आता है वो बोलती है फिर चाहे किसी से भी पंगा हो जाए। कंगना ने कुछ समय पहले ‘एनिमल’ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस फिल्म की जमकर आलोचना की थी। इस पर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने काफी सधे हुए अंदाज में रिएक्शन दी। संदीप ने लिखा, “कंगना एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। मैंने कंगना की सारी फिल्में देखी है। एक दिन मैं कंगना के साथ जरूर काम करूंगा।’

पढ़ें :- पंगा क्वीन ने इस निर्देशक से लिए पंगा, संदीप रेड्डी वांगा संग काम करने से किया इंकार

संदीप के इस कमेंट के बाद कंगना ने भी ट्वीट कर तंज कसा है। कंगना ने लिखा, “रिव्यू और आलोचना एक नहीं होते हैं। हर तरह की आर्ट का रिव्यू होना चाहिए और इस पर डिस्कस करना चाहिए, ये नॉर्मल है। संदीपजी ने जिस तरह से मुस्कुराते हुए मेरे रिव्यू की तरफ रिस्पेक्ट दिखाई, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वह मर्दाना फिल्में तो बनाते ही हैं, उनका एटीट्यूड भी मर्दाना है, धन्यवाद सर! लेकिन प्लीज मुझे कोई रोल मत दीजिएगा, नहीं तो आपके एल्फा मेल हीरोज फेमिनिस्ट बन जाएंगे और आपकी फिल्में भी पिटने लगेंगी।

https://t.co/wzT7HSOzVw

आप ब्लॉकबस्टर बनाते हो और फिल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है।” उल्लेखनीय है कि ‘एनिमल’ को भले ही बॉक्स ऑफिस पर फैंस के प्यार के कारण अपार सफलता मिली हो, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग इसकी बुराई कर चुके हैं। इसमें अत्यधिक हिंसा और महिलाओं के अपमान का मुद्दा छाया हुआ है।

 

पढ़ें :- ‘Captain Miller’ Trailer out: धनुष की फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ का ट्रेलर रिलीज, एक्टर का दिखा भौकाली अंदाज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...