1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anant-Radhika की प्री वेडिंग में Diljit Dosanjh संग करिश्मा कपूर ने लगाये ठुमके, देखें वीडियो

Anant-Radhika की प्री वेडिंग में Diljit Dosanjh संग करिश्मा कपूर ने लगाये ठुमके, देखें वीडियो

गुजरात के जामनगर शहर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के विवाह पूर्व उत्सव के दूसरे दिन पंजाबी गायक से अभिनेता बने दिलजीत दोसांझ ने मुख्य मंच संभाला। समारोह में उनके प्रदर्शन के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding: गुजरात के जामनगर शहर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के विवाह पूर्व उत्सव के दूसरे दिन पंजाबी गायक से अभिनेता बने दिलजीत दोसांझ ने मुख्य मंच संभाला। समारोह में उनके प्रदर्शन के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

पढ़ें :- Salman Khan की सिंगिंग का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- अब दोबारा मत गाना

अभी कुछ समय पहले, क्रू अभिनेता ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का प्रचार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और अब एक बार फिर दिलजीत ने करिश्मा कपूर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, क्योंकि उन्होंने उनके गाने किन्नी किन्नी के साथ मंच पर धूम मचा दी थी।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में दिलजीत दोसांझ और ‘डांसिंग क्वीन’ करिश्मा कपूर ने थिरकाए 3 मार्च को, कुछ समय पहले, दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड क्वीन करिश्मा कपूर के साथ एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अपने नवीनतम रिलीज़ ट्रैक किन्नी किन्नी को गाते हुए लोलो को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में अपनी धुनों पर थिरकाने के लिए छोड़ रहे थे।


वीडियो में, उन्होंने न केवल भीड़ को ज़ोर से चीयर करने पर मजबूर किया, बल्कि लोलो को अपने आकर्षक डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दोनों ने जितनी मौज-मस्ती और उल्लासपूर्ण समय बिताया, वास्तव में किसी उल्लेख की आवश्यकता नहीं है।

अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए, दिजीत ने कहा कि जब उन्होंने ‘डांसिंग क्वीन’ करिश्मा कपूर के साथ मंच साझा किया तो उन्हें गोविंदा जैसा महसूस हुआ। डांसिंग क्वीन के साथ किन्नी किन्नी (राजकुमारी इमोजी के साथ) @दरियलकरिश्माकपूर आई फील लाइक गोविंदा (धूप के चश्मे के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा इमोजी के साथ)।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...