HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Kia Started Lease Service : किआ ने शुरू की लीज सर्विस , ग्राहकों को मिलेंगे ढ़ेर सारे फायदे

Kia Started Lease Service : किआ ने शुरू की लीज सर्विस , ग्राहकों को मिलेंगे ढ़ेर सारे फायदे

जानी मानी कार कंपनी किया ने ग्राहकों के बीच पैठ बनाने के लिए नया कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी ने 'किआ लीज' कार्यक्रम शुरू किया है। इसके तहत लोग बिना डाउन पेमेंट जमा कराए किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेंस के मालिक बन सकते हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Kia Started Lease Service : जानी मानी कार कंपनी किया ने ग्राहकों के बीच पैठ बनाने के लिए नया कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी ने ‘किआ लीज’ कार्यक्रम शुरू किया है। इसके तहत लोग बिना डाउन पेमेंट जमा कराए किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेंस के मालिक बन सकते हैं। इसमें 24 से 60 महीने के बीच लीज अवधि का विकल्प चुनकर चयनित मॉडल के आधार पर 21,900-28,800 रुपये के बीच EMI का भुगतान करना होगा। इसके लिए कंपनी ने ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज (Orix Auto Infrastructure Services) के साथ समझौता किया है।

पढ़ें :- Triumph Daytona 660 : ट्रायम्फ डेटोना 660 डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई , इस समय हो सकती है लॉन्च

लीज अवधि के अंत में ग्राहकों के पास गाड़ी को वापस करने, लीज को रिन्यू करने या नए मॉडल में अपग्रेड करने का विकल्प होगा। इस सर्विस के तहत विभिन्न ड्राइविंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न माइलेज विकल्प उपलब्ध हैं। मासिक लीज भुगतान बीमा और रखरखाव को कवर करता है, जिससे इन खर्चों के लिए अलग बजट खर्च नहीं करना होगा। किआ ने शुरुआत में यह सर्विस दिल्ली-NCR, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में शुरू की है।

किआ से पहले मारुति सुजुकी, हुंडई, होंडा, स्कोडा और फॉक्सवैगन लीजिंग सर्विस को शुरू कर चुकी हैं। इसके अलावा मर्सिडीज-बेंज और BMW जैसी लग्जरी कार निर्माता भी लीजिंग विकल्प देती हैं, जो कम लागत में ग्राहकों को लग्जरी कार रखने का अनुभव प्रदान करती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...