1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Natasha Dalal pregnant: पिता बनने वाले हैं वरुण धवन, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज़

Natasha Dalal pregnant: पिता बनने वाले हैं वरुण धवन, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज़

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता वरुण धवन आज सिनेमा जगत में बड़ा नाम कमा चुके हैं। डेब्यू के पश्चात् वरुण धवन ने कई फिल्में की, जिन्हें देखकर लड़कियां वरुण धवन की दीवानी हो गई। वही वरुण धवन को नताशा दलाल का प्यार पाने के लिए जमकर पापड़ बेलने पड़े थे। मगर आखिरकार नताशा मान गईं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Natasha Dalal pregnant: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) आज सिनेमा जगत में बड़ा नाम कमा चुके हैं। डेब्यू के पश्चात् वरुण धवन ने कई फिल्में की, जिन्हें देखकर लड़कियां वरुण धवन की दीवानी हो गई। वही वरुण धवन को नताशा दलाल का प्यार पाने के लिए जमकर पापड़ बेलने पड़े थे। मगर आखिरकार नताशा मान गईं। कपल ने वर्ष 2021 में शादी की और अब दोनों माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं।

पढ़ें :- एक फिल्म के चलते Boney kapoor और Anil Kapoor के बीच हुआ भयानक झगड़ा

वही आज हम आपको वरुण धवन एवं नताशा दलाल की फिल्मी प्रेम कहानी बताने जा रहे हैं। दरअसल वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को बहुत पहले से ही जानते थे। दोनों ने पढ़ाई भी साथ में ही की। मगर प्यार का एहसास उन्हें 11वीं एवं 12वीं क्लास में हुआ। वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो स्कूल में थे तब एक दिन बास्केटबॉल खेलते समय उन्हें एहसास हुआ कि नताशा उनकी केवल दोस्त नहीं बल्कि उससे बढ़कर हैं।


इसके साथ ही वरुण धवन ने ये भी बताया कि प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने नताशा को प्रपोज किया। मगर नताशा ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। ऐसा एक नहीं बल्कि चार बार हुआ। मगर वरुण ने बहुत मशक्कत की तथा बार-बार अपने प्यार का इजहार किया। उनकी मोहब्बत सच्ची थी इसलिए नताशा मान गईं। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद शादी की और आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं। वरुण धवन की प्रेम कहानी एकदम फिल्मी कही जाएगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...