HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Pamela Anderson Birthday Special: 6 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण, हाई स्कूल में बॉयफ्रेंड ने छह दोस्तों संग किया रेप…जाने पामेला की चौंकाने वाली स्टोरी

Pamela Anderson Birthday Special: 6 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण, हाई स्कूल में बॉयफ्रेंड ने छह दोस्तों संग किया रेप…जाने पामेला की चौंकाने वाली स्टोरी

हॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) आज अपना 57 वां बर्थडे शेयर कर रहीं हैं. पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का जन्म 1 जुलाई 1967 को कनाडा में हुआ था. पामेला एंडरसन (Pamela Anderson)  की जिंदगी बड़े दुखों से भरी रही है. पामेला अपने बचपन से ही शोषण का शिकार होती रही हैं और इसका खुलासा उन्होंने अपनी एक इवेंट में किया था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pamela Anderson Birthday Special: हॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) आज अपना 57 वां बर्थडे शेयर कर रहीं हैं. पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का जन्म 1 जुलाई 1967 को कनाडा में हुआ था. पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) की जिंदगी बड़े दुखों से भरी रही है. पामेला अपने बचपन से ही शोषण का शिकार होती रही हैं और इसका खुलासा उन्होंने अपनी एक इवेंट में किया था.

पढ़ें :- Sexuality को लेकर Abhay Deol का बड़ा बयान, कहा-अपनी सेक्शूऐलिटी को ...

आपको बता दें, बिग बॉस में हिस्सा लेकर भारत में मशहूर हुईं पामेल एंडरसन (Pamela Anderson) ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी चैरिटी फाउंडेशन The Pamela Anderson Foundation के लॉन्च के दौरान बड़े और चौंकाने वाले खुलासे किए थे. पामेला ने कहा था कि जब वे महज छह साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ. ये शोषण उनकी बेबीसिटर रही एक महिला ने किया था.

उसके जिम्मे पामेला की देखभाल करने का काम था. इसके अलावा पामेला ने बताया कि जब वह 12 साल की थीं, तब उनके साथ बलात्कार किया गया. उन्होंने कहा कि मेरा बचपन आसान नहीं था. पामेला ने बताया कि जब वे 12 साल की थीं, तब वे अपनी दोस्त के बॉयफ्रेंड के घर गई थीं. वहां बॉयफ्रेंड के बड़े भाई ने पामेला एक बोर्ड गेम सिखाने के बहाने उनका रेप किया था. उस आदमी की उम्र 25 साल थी.


पामेला के मुताबिक तब उन्हें चीजों की इतनी समझ नहीं थी और मैं बेहद डरी हुई थीं. फिर पामेला के साथ जिंदगी का सबसे बुरा हादसा हुआ. उनके हाई स्कूल के बॉयफ्रेंड ने छह दोस्तों उनका रेप किया. इस हादसे का जिक्र करते हुए पामेला बोलीं, मैं मर जाना चाहती थी. इस दुनिया को छोड़ देना चाहती थी.


समंदर किनारे के क्राइम सुलझाने वाली टीवी सीरीज बेवॉच से मशहूर हुई पामेला एंडरसन भारत में रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के जरिए मशहूर हुईं. साल 2010 में बिग बॉस के सीजन 4 में उन्होंने हिस्सा लिया था. पामेला बिग बॉस के घर में तीन दिन तक रही थीं. इन दौरान उन्होंने भारतीय डांस और हिंदी सीखने की कोशिश भी की.


पामेला एंडरसन अपने टीवी, फिल्म और मॉडलिंग करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ की कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में रही हैं. साल 1995 में पामेला ने सभी को चौंकाते हुए टॉमी ली नाम के एक ड्रमर से शादी कर ली थी. दोनों की मुलाकात महज चार दिन पहले हुई थी. शादी समंदर के किनारे हुई, जिसमें पामेला की वेडिंग ड्रेस एक बिकिनी थी. पामेला की मां को इस शादी के बारे में एक मैगजीन के जरिए पता चला. इस शादी से पामेला के दो बच्चे हैं.


तीन साल बाद पामेला का टॉमी से तलाक हो गया. 2006 में पामेला ने सिंगर किड रॉक से शादी की, मगर लगभग 5 महीनों में ही उनका तलाक हो गया. 2007 में पामेला ने फिल्म प्रॉड्यूसर रिक सैलोमन के साथ शादी कर ली. लेकिन ये शादी भी कुछ महीनों में खत्म हो गई और पामेला ने इसे फ्रॉड बताया था.


साल 2014 में पामेला एंडरसन ने बताया था कि उन्होंने रिक सैलोमन से दोबारा शादी कर ली है. हालांकि 2015 में दोनों दोबारा अलग हो गए. अब 20 जनवरी 2020 को पामेला ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड जॉन पीटर्स से शादी कर ली. इन दोनों ने लगभग तीन दशक पहले एक दूसरे को डेट किया था.

पढ़ें :- Jhanvi Kapoor news: ब्लू ब्लेजर और शॉर्ट स्कर्ट में Jhanvi Kapoor ने शेयर की हॉट तस्वीरें, वायरल हुई तस्वीरें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...