HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Pooja Hegde Hot Pic: Sequin Gown में पूजा हेगड़े में बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख फैन्स हुए दीवाने

Pooja Hegde Hot Pic: Sequin Gown में पूजा हेगड़े में बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख फैन्स हुए दीवाने

पूजा हेगड़े की हर आउटिंग स्टाइल बार को कई पायदान ऊपर उठा देती है। चाहे वह उनकी त्योहारी पसंद हो या अवार्ड सीज़न के दौरान उनकी फैशन पसंद, एक्ट्रेस इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि स्टाइल सेगमेंट में अपने ए-गेम को कैसे आगे बढ़ाया जाए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pooja Hegde Hot Pic : पूजा हेगड़े की हर आउटिंग स्टाइल बार को कई पायदान ऊपर उठा देती है। चाहे वह उनकी त्योहारी पसंद हो या अवार्ड सीज़न के दौरान उनकी फैशन पसंद, एक्ट्रेस इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि स्टाइल सेगमेंट में अपने ए-गेम को कैसे आगे बढ़ाया जाए।

पढ़ें :- The release of Hamare baarah has been stopped: अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

आपको बता दें, लेकिन जब रेड कार्पेट लुक की बात आती है, तो पूजा सैसी और क्लासी का एक आदर्श उदाहरण है। इसे एक्ट्रेस पर छोड़ दें, और वह आपको मार्गदर्शन देगी कि हर पार्टी में शोस्टॉपर के रूप में कैसे प्रवेश किया जाए।

हमारे लिए, पूजा हेगड़े एक स्टाइल आइकन का ताज पहनती हैं, जो उन्हें मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता के 71वें संस्करण में जजों में से एक बनने के लिए बिल्कुल सही विकल्प बनाती है। इसलिए यह देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं थी कि वह बड़ी रात में कितनी अद्भुत लग रही थी। आइए प्रतिष्ठित रात के रेड कार्पेट पर पूजा हेगड़े के आउटफिट को डिकोड करें। अभिनेत्री ने एक शानदार गुलाबी सेक्विन गाउन पहना था।


यह लंबी आस्तीन के साथ आया था और इसमें उसके टखने तक पूरी लंबाई थी। कॉलर की हड्डियों के चारों ओर एक विस्तृत मोड़ के साथ, इसने नेकलाइन में भी गिरावट दिखाई। पूजा ने इसे नुकीले गुलाबी पंपों के साथ पहना था और कोई अन्य सामान नहीं था, सारा ध्यान चमकदार लुक पर केंद्रित रखा। उसका मेकअप ओसदार था और उसके कारमेल ताले लहरों में पहने हुए थे।


68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में पूजा ने बताया कि रेड कार्पेट पर ग्लैमरस का क्या मतलब होता है। सोना भले ही सभी चीजों में लोकप्रिय हो, लेकिन अभिनेत्री ने जेनी पैकहम की दुकान से आए चमकदार गाउन में रेट्रो सिल्वर के लिए एक आकर्षक मामला बनाया। पूजा का रिस्क नंबर उन पर एक दस्ताने की तरह फिट बैठता था जो एक फ्लोई हेम बनाने के लिए फैला हुआ था। गाउन को लीनियर पैटर्न में हैवी सेक्विन वर्क से सजाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...