1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab News: नए साल से पहले पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई

Punjab News: नए साल से पहले पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई

आतंकी कोर्ट काम्प्लेक्स, डीसी दफ्तार, एसएसपी दफ्तर, थानों के अलावा सरकारी कार्यालयों को निशाना बना सकते हैं। खुफिया एजेंसियों की इस इनपुट के बाद वहां पर सुरक्षा व्यवव्था को और ज्यादा मुस्तैद किया जा रहा है। इसके साथ ही सरकारी कार्यालय के आसपास और ज्यादा फोर्स की तैनात की गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Punjab News: पंजाब में नए साल से पहले खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी कर दिया है। एजेंसियों के अलर्ट के बाद राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अलर्ट में कहा गया है कि आईएसआई के इशारे पर आतंकी संगठन पंजाब में दहशत फैलाने के लिए हमला करवा सकते हैं।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि आतंकी कोर्ट काम्प्लेक्स, डीसी दफ्तार, एसएसपी दफ्तर, थानों के अलावा सरकारी कार्यालयों को निशाना बना सकते हैं। खुफिया एजेंसियों की इस इनपुट के बाद वहां पर सुरक्षा व्यवव्था को और ज्यादा मुस्तैद किया जा रहा है। इसके साथ ही सरकारी कार्यालय के आसपास और ज्यादा फोर्स की तैनात की गयी है। कहा जा रहा है कि सरकारी कार्यालयों की सुरक्षा में 2000 से अधिक जवान तैनात हैं।

पुलिस को सतर्क रहने के आदेश
खुफिया ​एजेंसियों के इस इनपुट के बाद पुलिस फोर्स को 24 घंटे सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं। रात के समय विशेष नाकेबंदी की जा रही है। मोहाली जिले के हर एंट्री-एग्जिट प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। खुफिया सूचना के अनुसार पंजाब के कई जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। आतंकी अलर्ट के बाद मोहाली पुलिस ने भी कमर कस ली है। इस संबंध में पुलिस का कोई भी उच्चाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि जिला पुलिस ने जनता को अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

 

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...