1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना वैक्सीनेशन पर राजनाथ सिंह ने दिया विपक्ष को जवाब, कहा-मंत्री कब लगवाएंगे टीका

कोरोना वैक्सीनेशन पर राजनाथ सिंह ने दिया विपक्ष को जवाब, कहा-मंत्री कब लगवाएंगे टीका

Rajnath Singh Responded To The Opposition On The Corona Vaccination When The Minister Will Get The Vaccine

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से निपटने के लिए भारत में 16 जनवरी से वैक्सीनेशन अभियान शुरू हो गया है और पहले दिन देशभर में करीब 1.91 लाख लोगों को टीका लगाया गया। इस बीच विपक्ष के नेता लगातार सवाल उठा रहे हैं कि मोदी सरकार के मंत्री कोरोना टीका कब लगवाएंगे। इस सवाल का जवाब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिया है।

पढ़ें :- कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान, कहा- समाजवादी पार्टी, गुंडों की पार्टी

राजनाथ सिंह ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान मोदी सरकार के मंत्रियों को वैक्सीन लगवाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘जहां तक हम लोगों को टीका लगाने का सवाल है। मैं समझता हूं कि जब फ्रंटलाइन वॉरियर्स को वैक्सीन लगाने का काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद 50 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा और उसी समय हम, राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोग भी वैक्सीन लगवाएंगे।’

पढ़ें :- पुडुचेरी: पूर्व सीएम नारायणसामी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

इंटरव्यू के दौरान राजनाथ सिंह से पूछा गया कि दुनियाभर के कई देशों में बड़े नेता वैक्सीन लगवा रहे हैं, लेकिन भारत में ऐसा नहीं हो रहा। आपको नहीं लगता कि वैक्सीन के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ाने के लिए हमारे देश के नेताओं को पहले वैक्सीन लगवानी चाहिए? इस पर राजनाथ सिंह ने कहा, ‘नहीं, मैं समझता हूं कि देश में वैक्‍सीन का अंतिम ट्रायल हो चुका है और जनता इसे इस रूप में नहीं लेगी। जनता को देश के वैज्ञानिकों व डॉक्‍टरों पर विश्‍वास है और हम लोग भी जनता को आश्वस्त कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...