1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Updates: 120 घंटे से राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, हार्ट के बड़े हिस्से में ब्लॉकेज

Raju Srivastava Health Updates: 120 घंटे से राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, हार्ट के बड़े हिस्से में ब्लॉकेज

देश के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव करीब 120 घंटे से दिल्ली के एम्स के आईसीसू में बेहोश हैं। राजू श्रीवास्तव के परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Updates: देश के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) करीब 120 घंटे से दिल्ली के एम्स के आईसीसू में बेहोश हैं। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

हालांकि परिवारवालों वालों की तरफ से अपडेट दिया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है और वह हल्का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

खबर है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को होश में लाने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भेजा गया ऑडियो मैसेज सुनाया गया था। इसके अलावा फेमस सिंगर कैलाश खेर भी राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के लिए महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं।

देश के फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अभी तक होश नहीं आया है। वह करीब 120 घंटे से दिल्ली के एम्स के आईसीसू में बेहोश हैं। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।  परिवारवालों वालों की तरफ से अपडेट दिया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है और वह हल्का रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

खबर है कि राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भेजा गया ऑडियो मैसेज सुनाया गया था। इसके अलावा फेमस सिंगर कैलाश खेर भी राजू श्रीवास्तव के लिए महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं।

अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू इसके बाद भी राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट कर दिया गया था। उनका ब्रेन भी रेस्पॉन्स नहीं कर रहा था। तब से अब तक राजू श्रीवास्तव न तो अपनी आंखें खोली हैं और न ही कुछ बोला है। हालांकि परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि राजू ने अपने हाथ-पैर बहुत ही हल्के लेकिन हिलाएं हैं।

पढ़ें :- मौत से पहले ही शेयर किया था यमराज की बात का वीडियो, कहा था- अगर वो लेने आये तो...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...