1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. योगी सरकार की राह पर चली झारखंड की रांची पुलिस, हिंसा में पत्थरबाजी करने वालों का जारी किया पोसटर

योगी सरकार की राह पर चली झारखंड की रांची पुलिस, हिंसा में पत्थरबाजी करने वालों का जारी किया पोसटर

नूपुर शर्मा के विवादित बयान (Nupur Sharma controversial statement) को लेकर चला रहा विवाद थम नहीं रहा है। शुक्रवार को इसको लेकर झारखंड के रांची में भी विवाद हुआ। वहां पर भी जमकर हिंसा हुई। बढ़ते बवाल को देखते हुए वहां पर कर्फ्यू लगाने के साथ ही 11 जून की सुबह 6 बजे तक रांची में सभी इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रांची। नूपुर शर्मा के विवादित बयान (Nupur Sharma controversial statement) को लेकर चला रहा विवाद थम नहीं रहा है। शुक्रवार को इसको लेकर झारखंड के रांची में भी विवाद हुआ। वहां पर भी जमकर हिंसा हुई। बढ़ते बवाल को देखते हुए वहां पर कर्फ्यू लगाने के साथ ही 11 जून की सुबह 6 बजे तक रांची में सभी इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया था।

पढ़ें :- केंद्र की संवादहीनता पर भड़के वरुण गांधी,बोले- ‘विकास की आत्महत्या’ से व्यथित है देश का हर युवा

वहीं, यहां पर हुई हिंसा में दो लोगों की जान भी चली गयी थी। वहीं अब इसको लेकर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार (hemant soren government) भी सख्त हो गयी है। इसके साथ ही उपद्रवियों पर कार्रवाई भी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नेक हा कि, हम उन चीजों को देख और सुन सकते हैं जो हमें प्रभावित करती हैं। आज लगभग हर खबर में कोई न कोई छिपा हुआ एजेंडा नजर आता है।

हमें यह देखने की जरूरत है। आज के कठिन समय में हमें अपने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करने की जरूरत है। साथ ही कहा कि हमने पहले ही कहा था कि देश अजीत स्थिति से गुजर रहा है। हमे सावधानी और समझ के साथ आगे बढ़ना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...