HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Royal Enfield special plan: रॉयल एनफील्ड ने बाइक लवर्स के लिए पेश किया खास प्लान, घूमना काफी आसान

Royal Enfield special plan: रॉयल एनफील्ड ने बाइक लवर्स के लिए पेश किया खास प्लान, घूमना काफी आसान

रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक्स का हर कोई दीवाना है। हाल ही में कंपनी ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्लान पेश किया है, जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Royal Enfield special plan : रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक्स का हर कोई दीवाना है। हाल ही में कंपनी ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्लान पेश किया है, जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।

पढ़ें :- Yakuza Electric Car Karishma : इस सस्ती इलेक्ट्रिक कार को देखकर ग्राहकों का भी मन बदल जाएगा , कीमत 2 लाख से भी कम

भारत में रॉयल एनफील्ड रेंटल्स की सफलता के आधार पर, यह व्यापक प्लेटफॉर्म अब दुनिया भर की खोज करने वाले सवारों के लिए एक समर्थक के रूप में काम करेगा। इस कार्यक्रम के माध्यम से खोजकर्ता अपनी पसंद की मोटरसाइकिल किराए पर ले सकते हैं या विशेषज्ञों और विश्वसनीय भागीदारों के नेटवर्क के माध्यम से विश्व स्तर पर टूर बुक कर सकते हैं।

खबरों के अनुसार, यह सुविधा इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर की जा रही है। इन देशों में घूमने के इच्छुक लोग अपने लिए क्लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, 650 ट्विन्स, सुपर मीटियॉर 650, शॉटगन 650, मीटियॉर 350 और हिमालयन जैसी दमदार मोटरसाइकल रेंट पर ले सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...