HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Ruturaj Gaikwad : चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी कप्तानी, नई भूमिका में होंगे धोनी

Ruturaj Gaikwad : चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी कप्तानी, नई भूमिका में होंगे धोनी

Ruturaj Gaikwad : आईपीएल 2024 का पहला मैच कल यानी शुक्रवार को गतविजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 8 बजे से शुरू होगा। इससे पहले सीएसके ने बड़ा फैसला लेते हुए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कप्तानी सौंपी है।

By Abhimanyu 
Updated Date

Ruturaj Gaikwad : आईपीएल 2024 का पहला मैच कल यानी शुक्रवार को गतविजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 8 बजे से शुरू होगा। इससे पहले सीएसके ने बड़ा फैसला लेते हुए युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कप्तानी सौंपी है।

पढ़ें :- BCCI ने धोनी को सौंपा स्टीफन फ्लेमिंग को मनाने का काम; भारत को जल्द मिल सकता है नया हेड कोच

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स को 5 आईपीएल खिताब जिताने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीजन में नई भूमिका को लेकर पहले ही संकेत दे दिये थे। पिछले दिनों धोनी ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था- ‘नए सीजन और नई ‘भूमिका’ का इंतजार नहीं कर सकता। बने रहें!’ इसके बाद फैंस की इस बात को जानने की जिज्ञासा बढ़ गयी थी कि धोनी किस नई भुमिका में नजर आएंगे। वहीं, आरसीबी के खिलाफ ओपनिंग मैच से पहले ये साफ हो गया है कि अब धोनी कप्तान की भूमिका में नजर नहीं आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...