1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका, Saaho फिल्म के विलेन का हुआ निधन…

दुखद: इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका, Saaho फिल्म के विलेन का हुआ निधन…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) जाने-माने एक्टर कैप्टन चलपति चौधरी (captain chalapathi chowdary) का निधन हो गया। खबरों की माने तो वे कई सालों से किसी बीमारी से पीड़ित थे और उनका कर्नाटक (Karnataka) के रायचूर के एक अस्पताल में लंबा इलाज भी चला लेकिन वे जिदंगी की जंग हार गए। चलपति के निधन पर टॉलीवु़ड की कई फिल्मी हस्तियां (Tollywood celebs) ने शोक व्यक्त किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Captain Chalapathi Chowdary Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) जाने-माने एक्टर कैप्टन चलपति चौधरी (captain chalapathi chowdary) का निधन हो गया। खबरों की माने तो वे कई सालों से किसी बीमारी से पीड़ित थे और उनका कर्नाटक (Karnataka) के रायचूर के एक अस्पताल में लंबा इलाज भी चला लेकिन वे जिदंगी की जंग हार गए। चलपति के निधन पर टॉलीवु़ड की कई फिल्मी हस्तियां (Tollywood celebs) ने शोक व्यक्त किया है।

पढ़ें :- दुखद: खुदा जाने के मै मिट गया कह दुनिया को छोड़ गए केके, सुने टॉप 10 सॉन्ग

आपको बता दें, चलपति चौधरी ने तेलुगू, तमिल और कन्नड़ में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. फिल्मों के अलावा उन्होंने तमाम धारावाहिकों (Tv Shows) में भी अहम रोल निभाया है।  चौधरी (captain chalapathi chowdary Native Place) से विजयवाड़ा से ताल्लुक रखते थे और रायचूर में रहा करते थे।

अभिनेता के अखंडा फेम नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balkrishna) के साथ उनके अच्छे संबंध रहे हैं। चलपति ने गौतमी पुत्र सतकर्णी (Gautami Putra Satkarni) रूलर (Ruler) और अखंड जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। ‘अखंडा’ (Akhanda) में वे विज्ञान और भगवान के बारे में बलैया अघोरा चरित्र पर सवाल उठाते हैं।

चलपति ने चिरंजीवी (Mega Star Chirajeevi) स्टारर ‘खिदी नंबर 150’ (Khaidi No. 150) और ‘सायरा नरसिम्हरेड्डी’ (Saira Narasimhareddy) जैसी फिल्मों में भी काम किया है. वे प्रभास (Prabhas) स्टारर पैन इंडिया फिल्म ‘साहो’ (Pan Indian movie Saaho) में डॉन की भूमिका भी निभाते दिखे थे। लेकिन एक इंटरव्यू में कैप्टन चलपति चौधरी ने कहा कि उन्होंने फिल्म में जिन सीन में अभिनय किया था, उन्हें हटा दिया गया था।

पढ़ें :- दुखद: नहीं रही अनु मलिक की मां, अरमान मालिक हुए इमोशनल कहा-अल्लाह मेरा फरिश्ता अब आपके साथ है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...