HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Sanya Malhotra hot pic: सान्या मल्होत्रा को लेकर पंडितों ने की थी भविष्यवाणी कि कभी नहीं बन सकती एक्ट्रेस, ऐसे चमका सितारा

Sanya Malhotra hot pic: सान्या मल्होत्रा को लेकर पंडितों ने की थी भविष्यवाणी कि कभी नहीं बन सकती एक्ट्रेस, ऐसे चमका सितारा

बॉलीवुड में आज अपनी पहचान बना चुकी इस एक्ट्रेस के लिए कभी पंडितों ने भविष्यवाणी की थी कि वे कभी अभिनेत्री नहीं बन सकती. लेकिन आज ये अदाकार बॉलीवुड की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं. हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारें हैं जो काफी मुश्किलों और चुनौतियों का सामना कर स्टार बने हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sanya Malhotra hot pic: बॉलीवुड में आज अपनी पहचान बना चुकी इस एक्ट्रेस के लिए कभी पंडितों ने भविष्यवाणी की थी कि वे कभी अभिनेत्री नहीं बन सकती. लेकिन आज ये अदाकार बॉलीवुड की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं. हिंदी सिनेमा में कई ऐसे सितारें हैं जो काफी मुश्किलों और चुनौतियों का सामना कर स्टार बने हैं.

पढ़ें :- Sanya Malhotra look: एथनिक आउटफिट में दंगल गर्ल ने लूटी महफ़िल, कातिलाना अंदाज के फैन्स हुए दीवाने

आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगें जिन्हें लेकर कहा गया था कि एक्टिंग में उनका फ्यूचर नहीं है. वहीं कास्टिंग डायरेक्टर इस अदाकारा को जॉ सर्जरी कारने के लिए कहते थे. हालांकि इस हसीना ने हिम्मत नहीं हारी और आज ये बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं दंगल गर्ल यानी सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) हैं.

सान्या ने काफी मुश्किलों से जूझकर आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने 2016 में आमिर खान की ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2024 करोड़ रुपये ग्रास कलेक्शन किया था और ये भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)


हाल ही में एक इंटरव्यू में सान्या ने खुलासा किया कि उनकी मां उन्हें एक पंडित के पास ले गई थी जिसने कहा था कि वे एक्ट्रेस नहीं बन सकतीं. सान्या ने ये भी खुलासा किया कि जब वह बिना मेकअप और ऑडिशन देने जाती थी तो कास्टिंग डायरेक्टर उन्हे जॉ सर्जरी की सलाह देते थे.

दरअसल इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद के पॉडकास्ट अनकैंसिलेबल पर बात करते हुए, सान्या ने ये खुलासे किए. उन्होंने बताया कि उन्हें ऑडिशन देते समय काफी खराब एक्सपीरिंयस हुए हैं. सान्या ने बताया, “जॉ रिकंस्ट्रक्शन, मुझे अभी भी याद है. मैंने कहा, ‘क्या?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)


सान्या ने आगे कहा, “वे अब कुछ नहीं कहते हैं. लेकिन मुझे पता है कि मैं इतना कॉन्फिडेंट हूं कि मैं आपको बता भी नहीं सकती, लेकिन निश्चित रूप से, यह उतार-चढ़ाव वाला होता है. खासकर पीरियड्स के दौरान, मुझे एंडोमेट्रियोसिस भी है, मेरी ओवरी में एक सिस्ट है. लेकिन मैं इतनी कॉन्फिडेंट थी कि जब मैं मुंबई आई तो बिना हेयर्स बनाए और मेकअप किए ऑडिशन के लिए जाती थी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)


सान्या ने कहा, “मुझे यकीन था कि मुझे मेरी एक्टिंग के दम पर सिलेक्ट कर लिया जाएगा. स्कूल में बेशक मेरी मूंछें हुआ करती थीं. एक लड़के ने इसके लिए मेरा मज़ाक उड़ाया, और मैंने जवाब दिया, ‘ठीक है, तुम्हारे पास एक भी नहीं है’ उस उम्र में भी मुझे यकीन था कि मैं हीरोइन बनूंगी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)


यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अपने पैरेंट्स से सपोर्ट मिला या उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था, इस पर सान्या ने कहा, “वे दोनों काफी प्रोत्साहित करने वाले थे… मेरी मां की एक शर्त थी, कि मैं पहले अपनी एजुकेशन पूरी कर लूं… वह चाहती थीं कि मैं अपनी पोस्ट-ग्रेजुएशन पूरी कर लूं. मुझे हैरानी हुई, मेरे पिता ज्यादा इनकरेज करते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया,” मेरी मां मुझे कम से कम तीन पंडित जी के पास ले गईं, सभी ने कहा कि मुझे अभिनय नहीं करना चाहिए और यह मेरे लिए सही रास्ता नहीं है. उन्होंने मेरी मां से कहा कि मैं इकोनॉमिक्स की पढ़ाई करूंगी और बैंक में नौकरी करूंगी. मैंने कहा, ये पॉसिबल नहीं नहीं है”.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...