HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Sapna Chaudhary ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सु्ष्मिता सेन की वजह से मेरे घर हुआ बड़ा झगड़ा

Sapna Chaudhary ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सु्ष्मिता सेन की वजह से मेरे घर हुआ बड़ा झगड़ा

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. सपना के डांस का हर कोई दीवाना है. छोटे से गांव से आने वाली सपना आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. सपना अब किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. यही वजह है कि वो अक्सर अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sapna Choudhary : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. सपना के डांस का हर कोई दीवाना है. छोटे से गांव से आने वाली सपना आज एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. सपना अब किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. यही वजह है कि वो अक्सर अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं अब सपना ने खुलासा किया है कि सु्ष्मिता सेन की वजह से उनके घर में झगड़ा हुआ था.

पढ़ें :- Fashion Week में सुष्मिता सेन ने रेड कार्पेट पर एथनिक में गिराई बिजली, देखें वीडियो

सपना चौधरी हाल ही में एक पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं. इस पॉडकास्ट में डांसर ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया है जो सुष्मिता सेन से जुड़ा है. सपना चौधरी ने बताया है कि जब वो पैदा हुई थीं तब उनके घर में उनके नाम को लेकर काफी झगड़ा हुआ था.

सपना ने कहा- ‘मेरा जन्म 1995 में हुआ था और सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं. ऐसे में सुष्मिता के उस वक्त खूब चर्चे थे.’ सपना के जन्म के बाद उनके ताई-ताऊ उनका नाम सुष्मिता रखना चाहते थे. लेकिन उनके पिता उनका नाम सुमन रखना चाहते थे.


ऐसे में उनके नाम को लेकर उनके घर में काफी कलेश हुआ था. हालांकि कलेश के बाद सपना की मां ने उनका नाम रखा था. सपना ने कहा ताऊ-ताई और पापा नाम के लिए लड़ते रहे और मम्मी ने उनका नाम ‘सपना’ रख दिया था. बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर्स में से एक हैं. वो डांस करने के साथ-साथ गानें भी गाती हैं. इसके अलावा सपना बिग बॉस 9 में भी नजर आ चुकी हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...