1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘रक्षाबंधन’ फिल्म की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने बहन अल्का भाटिया को किया डेडिकेट

‘रक्षाबंधन’ फिल्म की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने बहन अल्का भाटिया को किया डेडिकेट

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस फिल्म की अक्षय कुमार ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। अक्षय ने बताया की आज फिल्म 'रक्षाबंधन' के सेट पर उनका पहला दिन है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Shooting For Rakshabandhan Begins Akshay Kumar Dedicates Sister Alka Bhatia

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस फिल्म की अक्षय कुमार ने शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। अक्षय ने बताया की आज फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के सेट पर उनका पहला दिन है।

पढ़ें :- Happy Birthday Priyanka: शाहरुख़ से लेकर अक्षय तक रहे अफेयर के चर्चे, फिर की 11 साल छोटे निक से शादी

अक्षय कुमार ने सेट से एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बहन के साथ बड़ें होते हुए, अलका मेरी पहली दोस्त बनी। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की फिल्म #रक्षाबंधन उनके लिए समर्पित है और उस विशेष बंधन का उत्सव है। आज शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की कामना करता हूं। तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है।

कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के फिल्म में एंट्री करने की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट कर अपनी खुशी जताई थी। बता दें कि, अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें सूर्यवंशी और बेल बॉटम प्रमुख हैं। हाल ही में एक्टर ने बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान किया था, जो 27 जुलाई को रिलीज हो रही है।

अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ-साथ एक्शन के लिए जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वे एक साल में कई फिल्में कर लेते हैं। वे अपनी फिटनेस के दम पर ही ऐसा कर पाते हैं। अक्षय के चाहने वाले करोड़ों में हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं। वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

पढ़ें :- स्‍टार किड होने के बाद भी bhumi Pednekar फिल्मों से पहले करती थी ये काम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...