HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Shweta Tiwari’s Third Marriage: 43 साल की उम्र में तीसरी शादी करने जार रही श्वेता तिवारी, खुद किया बड़ा खुलासा

Shweta Tiwari’s Third Marriage: 43 साल की उम्र में तीसरी शादी करने जार रही श्वेता तिवारी, खुद किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका प्रोफेशनल करियर जितना ही शानदार रहा है। पर्सनल लाइफ में उन्हें उतने ही दुख झेलने को मिले हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी तीसरी शादी को लेकर खुलासा किया है, और उनकी इस बात को सुनकर फैंस की खुशी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shweta Tiwari’s third marriage: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका प्रोफेशनल करियर जितना ही शानदार रहा है। पर्सनल लाइफ में उन्हें उतने ही दुख झेलने को मिले हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी तीसरी शादी को लेकर खुलासा किया है, और उनकी इस बात को सुनकर फैंस की खुशी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

पढ़ें :- Palak Tiwari Hot Pic: पलक तिवारी ने रेड बॉडीकॉन ने शेयर की हॉट तस्वीरें, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और बोल्ड फिगर के चलते सुर्खियां बटौरती रहती हैं। उनका हर एक लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही छा जाता है। वहीं फैंस भी उनकी तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थकते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में आ गई हैं।

दरअसल, इस बार सुर्खियों में आने की वजह उनकी तीसरी शादी है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से आए दिन नेटिजन्स कई तरह के सवाल पूछते हैं। साथ ही उन्हें कई बार अपने जवाबों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है। बता दें कि एक्ट्रेस 43 साल की हो चुकी हैं और उनका दो बार तलाक भी हो चुका है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिससे उन्हें एक बेटी पलक तिवारी हुई थी।


फिर एक्ट्रेस की दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई थी, जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश हुआ था। बता दें कि अभी कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक नामी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनकी तीसरी शादी को लेकर बातचीत की गई थी। श्वेता तिवारी ने हाल ही में इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यूजर्स उन्हें तीसरी शादी करने के लिए सलाह देते थे। वहीं श्वेता तिवारी ने इस बात पर जवाब देते हुए कहा कि आप 10 साल लिव-इन में रहें और फिर एक दूसरे को छोड़ दे लोग आपसे कोई सवाल नहीं करेंगे।


लेकिन वहीं आप शादी के दो साल बाद तलाक ले लो तो लोग तरह-तरह की बातें बनाते हैं, और ये पूछते हैं कि आप कितनी बार शादी करोगी। हालांकि अब उन्होंने तीसरी शादी को लेकर यूजर्स को करारा जवाब देते हुए कहा है कि- ‘ये मेरा फैसला है शादी करूं या ना करूं, ये मेरी जिंदगी है, किसी के बोलने पर मैं फैसला नहीं लुंगी।’

पढ़ें :- Shweta Tiwari Pic: श्वेता तिवारी ने झरने के किनारे सेल्फी लेती आई नजर, गॉर्जियस तस्वीरें हुई वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...