HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Skoda Summer Service Camp : स्कोडा ने किया नए समर सर्विस कैंप का ऐलान , जानें ऑफर्स

Skoda Summer Service Camp : स्कोडा ने किया नए समर सर्विस कैंप का ऐलान , जानें ऑफर्स

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए समर कैंप की घोषणा की है। यह कैंप भारत में सभी डीलरशिप और टचपॉइंट को विशेष रूप से गर्मियों के मौसम के लिए लॉन्च किए गए सेवा उत्पादों के साथ कवर करेगा।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Skoda Summer Service Camp :  स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए समर कैंप की घोषणा की है। यह कैंप भारत में सभी डीलरशिप और टचपॉइंट को विशेष रूप से गर्मियों के मौसम के लिए लॉन्च किए गए सेवा उत्पादों के साथ कवर करेगा। कंपनी 30 जून, 2024 तक चलने वाला यह कैंप स्कोडा ग्राहकों के लिए छूट और सर्विस प्रदान करेगी।  सभी ग्राहक इसका फायदा उठा सकेंगे। इसमें रैपिड, ऑक्टेविया, यति, कुशाक, स्लाविया, कोडियाक और सुपर्ब जैसी भारत 2.0 कारों को भी शामिल किया गया है।

पढ़ें :- MG Astor Facelift : एमजी एस्टर फेसलिफ्ट की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें

इस समर सर्विस कैंप  में स्कोडा ग्राहक कई सेवाओं और कस्टमर-सेंट्रिक फीचर्स (Customer-Centric Features) पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। वैल्यू एडेड सर्विसेज (Value Added Services) पर 20 फीसदी तक ऑफर, सिरेमिक कोटिंग (ceramic coating) जैसी सुविधाओं पर 30 प्रतिशत तक की छूट और पर्यावरण-अनुकूल ( environmental friendly), पानी की बचत करने वाले ड्राई वॉश (dry wash)पर 20 प्रतिशत की छूट का लाभ लिया जा सकता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...