HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Sonakshi Sinha’s bachelorette party: दबंग गर्ल ने शुरू की बैचलरेट पार्टी, इनसाइड तस्वीरें वायरल

Sonakshi Sinha’s bachelorette party: दबंग गर्ल ने शुरू की बैचलरेट पार्टी, इनसाइड तस्वीरें वायरल

लीक हुए शादी के निमंत्रण के अनुसार, 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 17 जून को सोनाक्षी ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी। उनकी 'डबल एक्सएल' को-स्टार हुमा कुरैशी भी पार्टी में शामिल हुईं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonakshi Sinha’s bachelorette party: लीक हुए शादी के निमंत्रण के अनुसार, 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 17 जून को सोनाक्षी ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी। उनकी ‘डबल एक्सएल’ को-स्टार हुमा कुरैशी भी पार्टी में शामिल हुईं।

पढ़ें :- ना मांग में सिंदूर न गले में मंगलसूत्र, नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा सफ़ेद आउटफिट में हुई स्पॉट

आपको बता दें सोनाक्षी की तस्वीरों से ऐसा लग रहा था कि सोनाक्षी ने शादी से पहले अपने दोस्तों के लिए बैचलरेट पार्टी रखी थी। रात के लिए ड्रेस कोड काला लग रहा था क्योंकि सभी ने काले रंग के कपड़े पहने थे।

सोनाक्षी ने कल रात की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं। एक तस्वीर में वह हुमा और अन्य लोगों के साथ पोज देती नजर आ रही थीं। दूसरी तस्वीर में ‘दबंग’ अभिनेत्री और उनका “गैंग” पोज देते हुए मुस्कुरा रहे थे।

होने वाली दुल्हन ने शॉर्ट सीक्विन ड्रेस और हाई हील्स पहनी हुई थी। उसने अपने बाल खुले रखे थे और विंग्ड आईलाइनर लगाया था। पूरे आयोजन स्थल को सुनहरे, सफेद और चांदी के गुब्बारों से सजाया गया था।

पढ़ें :- शादी के बाद एक्ट्रेस को आई मां की याद, पोस्ट शेयर कर कहा- आज मां की कुछ ज्यादा ही याद आ रही...

ज़हीर ने भी अपने करीबी दोस्तों के साथ खूब मस्ती की। हुमा कुरैशी के भाई और अभिनेता साकिब सलीम भी अन्य लोगों के साथ इस पार्टी में शामिल हुए।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें पिछले हफ्ते तब फैलनी शुरू हुईं जब उनका डिजिटल वेडिंग इनवाइट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस इनवाइट में एक क्यूआर कोड लगा हुआ है और इसमें कपल का एक वॉयस मैसेज भी है।

पढ़ें :- Sonakshi- Zaheer honeymoon pic: सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल ने शेयर की हनीमून की अनसीन तस्वीरें, जरा संभल कर देखें

इसे एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिसकी हेडलाइन है, “हम आखिरकार इसे ऑफिशियल कर रहे हैं। अफवाहें सच थीं, इसलिए 23 जून 2024 को रात 8:00 बजे Bastian बैस्टियन एट द टॉप में हमारे साथ जश्न मनाएं।”

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...