HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Sonam Kapoor lost 20 kg weight: सोनम कपूर ने घटाया 20 किलो वजन, कहा- अभी 6 किलो और वजन कम करना है

Sonam Kapoor lost 20 kg weight: सोनम कपूर ने घटाया 20 किलो वजन, कहा- अभी 6 किलो और वजन कम करना है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने बेटे वायु के जन्म के बाद फिटनेस यात्रा पर निकल पड़ीं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेत्री ने गर्व से अपनी उल्लेखनीय वजन घटाने की उपलब्धियों का प्रदर्शन किया। सोनम (Sonam Kapoor) और उनके पति, व्यवसायी आनंद आहूजा को अगस्त 2022 में एक बच्चे का जन्म हुआ।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonam Kapoor lost 20 kg weight: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने बेटे वायु के जन्म के बाद फिटनेस यात्रा पर निकल पड़ीं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेत्री ने गर्व से अपनी उल्लेखनीय वजन घटाने की उपलब्धियों का प्रदर्शन किया। सोनम (Sonam Kapoor) और उनके पति, व्यवसायी आनंद आहूजा को अगस्त 2022 में एक बच्चे का जन्म हुआ। बुधवार को सोनम ने अपना वजन कम करने के लिए एक वीडियो शेयर किया।

पढ़ें :- Sonam Kapoor Hot Pic: मां बनने के बाद सोनम कपूर का बढ़ा वजन, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

आपको बता दें, 38 वर्षीय एक्ट्रेस काली चड्डी और काली स्पोर्ट्स ब्रा में फुल-लेंथ मिरर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “क्या वाह… 20 किलो वजन कम हुआ… अभी 6 किलो और वजन कम करना है।”

सोनम प्रसव के बाद काफी समय तक सुर्खियों से दूर रहीं, लेकिन अभिनेत्री अब शहर में व्यवसाय में वापस आ गई हैं। सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी के बंधन में बंधे। मार्च 2022 में, दंपति ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और उन्होंने 20 अगस्त, 2022 को मुंबई में एक बच्चे का स्वागत किया।


सोनम लगातार अपनी प्रेग्नेंसी के बाद की जर्नी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लहंगे में अपनी शानदार तस्वीरों वाली एक हालिया पोस्ट में, अभिनेत्री ने अपने प्रसवोत्तर अनुभव के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, “मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए। प्रगति धीरे-धीरे हुई है, क्रैश डाइट या गहन वर्कआउट का सहारा लिए बिना – केवल लगातार आत्म-देखभाल और शिशु देखभाल के माध्यम से हासिल की गई है। हालांकि मैं पूरी तरह से वहां नहीं हूं जहां मेरा लक्ष्य है होने के नाते, मैं अपने शरीर और इसकी अविश्वसनीय लचीलेपन के लिए गहराई से आभारी हूं। एक महिला होने के चमत्कारों को अपनाते हुए।”

 

पढ़ें :- Sonam Kapoor Hot Pic: सोनम कपूर पोल्का डॉट गाउन में शेयर की हॉट तस्वीरें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...