HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, 63 साल की उम्र में फेमस एक्टर का निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, 63 साल की उम्र में फेमस एक्टर का निधन

डेडलाइन के अनुसार, ग्रैमी विजेता कीबोर्डिस्ट, संगीतकार, अरेंजर, निर्माता और 2008 से डोनाल्ड फेगन के स्टीली डैन के सदस्य जिम बियर्ड का शनिवार को अचानक बीमारी से जटिलताओं के कारण न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में निधन हो गया.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: डेडलाइन के अनुसार, ग्रैमी विजेता कीबोर्डिस्ट, संगीतकार, अरेंजर, निर्माता और 2008 से डोनाल्ड फेगन के स्टीली डैन के सदस्य जिम बियर्ड का शनिवार को अचानक बीमारी से जटिलताओं के कारण न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में निधन हो गया. 63 वर्षीय बियर्ड ने वेन शॉर्टर, पैट मैथेनी और जॉन मैकलॉघलिन जैसे जैज़ के दिग्गजों के साथ काम किया.

पढ़ें :- The release of Hamare baarah has been stopped: अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

दशकों के अपने करियर में, उन्होंने डिज़ी गिलेस्पी, द ब्रेकर ब्रदर्स, स्टीव वाई, डायने रीव्स, मेशेल नेडेगियोसेलो और अन्य जैसे उल्लेखनीय कलाकारों के लिए रिकॉर्ड किया। अपने अंतिम दिनों में भी, जिम बियर्ड संगीत क्षेत्र में सक्रिय थे क्योंकि वह ईगल्स के लॉन्ग गुडबाय टूर पर स्टीली डैन के साथ दौरा कर रहे थे.

बियर्ड का मंच पर आखिरी प्रदर्शन 20 जनवरी को फीनिक्स में था। स्टार संगीतकार के असामयिक निधन के बीच, यहां उनके करियर और उनके द्वारा छोड़ी गई विरासत पर एक नजर डाली गई है.

पढ़ें :- Palak Muchhal एक या दो नहीं बल्कि 3000 बच्चों की बचा चुकी जान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...