HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Tripti Dimri Hot Pic: तृप्ति डिमरी ने ब्लैक साटन गाउन में शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स हुए दीवाने

Tripti Dimri Hot Pic: तृप्ति डिमरी ने ब्लैक साटन गाउन में शेयर की हॉट तस्वीरें, फैन्स हुए दीवाने

जब रेड कार्पेट स्टाइल की बात आती है, तो यह स्पष्ट है कि तृप्ति डिमरी पसंदीदा हैं। बॉलीवुड की अधिकांश अग्रणी महिलाओं की तरह, देश की नवीनतम जुनून तृप्ति डिमरी के सबसे पसंदीदा रेड कार्पेट आउटफिट क्लासिक ब्लैक के हाथों में रहते हैं। लेकिन काले रंग से धोखा मत खाइये. जब यह एक में तृप्ति होती है, तो उसकी अनूठी परिधान भावना उसे बाकियों से अलग बनाती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tripti Dimri Hot Pic: जब रेड कार्पेट स्टाइल की बात आती है, तो यह स्पष्ट है कि तृप्ति डिमरी पसंदीदा हैं। बॉलीवुड की अधिकांश अग्रणी महिलाओं की तरह, देश की नवीनतम जुनून तृप्ति डिमरी के सबसे पसंदीदा रेड कार्पेट आउटफिट क्लासिक ब्लैक के हाथों में रहते हैं। लेकिन काले रंग से धोखा मत खाइये. जब यह एक में तृप्ति होती है, तो उसकी अनूठी परिधान भावना उसे बाकियों से अलग बनाती है।

पढ़ें :- Tripti Dimri Hot Pic: तृप्ति डिमरी ने शेयर किया समर लुक, तस्वीरें देख फैन्स बोले- हाय ये कितनी प्यारी...

हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवार्ड शो के लिए, उन्होंने एक चिकना काला गाउन चुना, जो उनकी पतली काया के अनुरूप लग रहा था। यूक्रेनी लेबल के काले साटन कॉलम गाउन, न्यू में एक अंडरबस्ट कटआउट के साथ एक क्रिस्टल-अलंकृत बस्टियर टॉप और एक लंबी काली स्कर्ट है जिसमें एक स्लिट फैला हुआ है। हमें यह स्वीकार करना होगा कि गर्मी से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। यह एक चौंकाने वाली संख्या है।


उन्होंने गाउन को ब्लैक क्रिस्चियन लॉबाउटिन स्लिंगबैक हील्स के साथ पेयर किया, जिसमें क्रिस्टल एम्बेलिशमेंट भी थे। यह जोड़ी ऐसी लग रही थी जैसे यह एक-दूसरे के पूरक के लिए बनाई गई हो। जो चीज़ उसके पूरे पहनावे को और भी आकर्षक बना रही थी, वह थी उसका टॉप नॉट हेयरस्टाइल और उसकी त्वचा पर कांच जैसी चमक, जिससे हम शर्त लगा सकते हैं कि उसके पहनावे की चमक से इसका कोई लेना-देना नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)


देश का नवीनतम जुनून होने के कारण, हर कोई युवा स्टार को अपने पक्ष में करना चाहता है। इस साल की शुरुआत में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के लिए, तृप्ति डिजाइनर जोड़ी शांतनु और निखिल के लिए प्रेरणा बनीं। यह एक काले और गनमेटल स्ट्रेपलेस था जिसने प्रवेश करते ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)


अगर सभी गायब सितारों के कारण रात कभी थोड़ी फीकी लगती थी, तो शायद इसका कारण यह था कि तृप्ति डिमरी ने यह काले और चांदी का मार्क बाउवर नंबर पहना हुआ था। चांदी के सेक्विन वाले डिज़ाइन उसके सुडौल शरीर को वैसे ही आकार देते हैं जैसे उसे चाहिए और उसे (और हमें) चमकने का कारण देते हैं। तृप्ति डिमरी को अपने विभिन्न काले परिधानों में रेड कार्पेट पर राज करते हुए देखना एक मीठे आश्चर्य से कहीं अधिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...