1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वेंकेट्श प्रसाद ने समझाया बी का सही मतलब, लोग कुछ और ही रहे थे समझ

वेंकेट्श प्रसाद ने समझाया बी का सही मतलब, लोग कुछ और ही रहे थे समझ

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच 18 जुलाई को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने बड़ी ही आसानी से सात विकेट से अपने नाम कर लिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच 18 जुलाई को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जिसे टीम इंडिया ने बड़ी ही आसानी से सात विकेट से अपने नाम कर लिया। टीम इंडिया की दूसरे दर्जे की टीम इस दौरे पर गई है। दरअसल विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां उन्हें 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

पढ़ें :- Big Breaking: T20 वर्ल्ड कप में इस तारीख को होगा भारत और पाकिस्तान के बीच हाइवोल्टेज मुकाबला

श्रीलंका की फुल स्ट्रेंथ टीम भी इंडिया की बी ग्रेड की टीम के आगे बिल्कुल फुस्स हो गई। ट्विटर पर इसके बाद से इंडिया बी खूब ट्रेंड हो रहा है। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने इंडिया बी में बी का मतलब समझाते हुए एक ट्वीट किया है। वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा, ‘India B, बी फॉर ब्रिलियंट, जबर्दस्त जीत देखकर अच्छा लगा।’

पढ़ें :- IND Vs ENG: इंग्लैंड ने टॉस जीत कर किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला, भारत के प्लेइंग इलेवन में चौंकानें वाला बदलाव

आपको बता दें कि इस दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन हैं। इस दौरे पर टीम के मुख्य कोच भारत के पूर्व महान खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हैं। भारत की ये दूसरे दर्जे की टीम श्रीलंका में तीन वनडे मैचों और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...