1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: Nisha Rawal दिखी लहूलुहान, पति करण मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप

VIDEO: Nisha Rawal दिखी लहूलुहान, पति करण मेहरा पर लगाए गंभीर आरोप

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल के बीच झगड़े के बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उन्हें कुछ ही घंटों के बाद उन्हें जमानत मिल गई। जिसके बाद निशा रावल मीडिया के सामने आई। जहां उन्होंने करण मेहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Video Nisha Rawal Was Seen Bleeding Serious Allegations Against Husband Karan Mehra

नई दिल्ली: टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल के बीच झगड़े के बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उन्हें कुछ ही घंटों के बाद उन्हें जमानत मिल गई। जिसके बाद निशा रावल मीडिया के सामने आई। जहां उन्होंने करण मेहरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पढ़ें :- Karan-Nisha controversy: निशा रावल के सपोर्ट में आई रामायण की सीता, कहा- उसने मानसिक भावनात्मक तौर पर

मीडिया से बात करते हुए निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया है। निशा के मुताबिक वो करण के संग लंबे समय से साथ में हैं। लेकिन करण उनके पीठ पीछे दूसरे लड़की के साथ रिश्ते में थे।

निशा ने आगे बताया कि वो अपने बच्चे के चलते करण के साथ रह रही थी। लेकिन दोनों के बीच बात नहीं जम पाई। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन अब निशा ने करण पर मारपीट करने आरोप लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


निशा जब मीडिया से बात कर रही थी उस दौरान वो काफी इमोशनल हो गई। मीडिया के सामने आई निशा के सिर पर चोट के निशान देखे जा सकते थे। जिसे उन्होंने दुप्पटे से ढक रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वैसे आपको बता दे कि इस पूरे मामले पर करण मेहरा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान में कहा है कि उन्होंने निशा पर हाथ नहीं उठाया है बल्कि उन्होंने अपना सिर खुद ही दिवार पर दे मारा था. तो वहीं निशा के भाई ने उनके साथ मारपीट की और गालियां दी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X