1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Vidya Balan Birthday Special: विद्या बालन की इस बुरी आदत से परेशान हैं उनके सुसराल वाले और पति सिद्धार्थ

Vidya Balan Birthday Special: विद्या बालन की इस बुरी आदत से परेशान हैं उनके सुसराल वाले और पति सिद्धार्थ

आज बॉलीवुड की उलाला गर्ल यानी विद्या बालन आज अपना 40 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहीं हैं उनका जन्म 1 जनवरी 1979 को मुंबई में हुआ था। विद्या बालन के बारे में सभी जानते हैं कि उन्होंने किस तरह मेहनत करके अपना एक मुकाम बनाया और इसी मेहनत का फल है कि आज वह सिद्धार्थ जैसे बड़े बिजनेस मैन की पत्नी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vidya Balan Birthday Special: आज बॉलीवुड की उलाला गर्ल यानी विद्या बालन आज अपना 40 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहीं हैं उनका जन्म 1 जनवरी 1979 को मुंबई में हुआ था। विद्या बालन के बारे में सभी जानते हैं कि उन्होंने किस तरह मेहनत करके अपना एक मुकाम बनाया और इसी मेहनत का फल है कि आज वह सिद्धार्थ जैसे बड़े बिजनेस मैन की पत्नी हैं।

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर

यूं तो विद्या के शांत स्वभाव और घरेलू नैचर से उनकी ससुराल वाले खुश रहते हैं, लेकिन विद्या बालन की बुरी आदत है जिसके कारण न सिर्फ उन्हें अपने ससुराल वालों के ताने सुनने पड़ते हैं बल्कि इसी आदत के कारण उनके और उनके पति के बीच में कई बार कलह भी हो जाती है।

चलिए सस्पेंस खत्म करते हैं और बताते हैं कि विद्या की यह आदत है फोन न उठाना।

विद्या बालन की बुरी आदत ये है कि वह कभी किसी का फोन नहीं उठातीं, क्योंकि उनका मानना है कि फोन को पास में रखने से स्ट्रेस होता है और झंझट भी.

पढ़ें :- Alia Bhatt ब्लैक आउट में हुई स्पॉट, तो फैन्स बोले - कृति सेनॉन का प्लाजो...

इसी के चलते वह फोन से दूरी बनाकर रखती हैं। खुद अपनी इस आदत के बारे में वह बता चुकी हैं कि उन्हें सेल फोन से बहुत परेशानी है और जब वह घर में र​हती हैं तो उसे एक कोने में पटक देती हैं, जिस कारण जब उन्हें कोई उन्हें फोन करता है तो वह उठा नहीं पातीं।

विद्या ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि उनके पति सिद्धार्थ उन्हें दिन भर में 7 से 8 फोन करते हैं, ले​किन फोन को दूर रखने के कारण उन्हें पता ही नहीं चलता और फिर घर आकर वह अपना सारा गुस्सा विद्या पर निकालते हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट

यही नहीं विद्या की इस आदत से तो उनके साथ काम करने वाले कई निर्देशक और कोस्टार भी बहुत परेशान रहते हैं।

उनके खास दोस्त और हाल ही में आई उनकी फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष ने विद्या बालन की बुरी आदत को बेहुदा कहते हुए कहा था कि विद्या ने एक बार उनकी एक कॉल का रिप्लाई चार महीने बाद दिया था।

वह भी तब जब वह उन्हें किसी काम के सिलसिले में मिले थे।सुजॉय ने बताया कि वह ऐसी अभिऩेत्री हैं जो फोन दिखाने के लिए रखती हैं उठाने के लिए नहीं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...