1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jaya Bachchan बोलीं- नातिन नव्या ‘बिन शादी मां बनी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं’, रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप जरूरी

Jaya Bachchan बोलीं- नातिन नव्या ‘बिन शादी मां बनी तो मुझे प्रॉब्लम नहीं’, रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप जरूरी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Granddaughter Navya Naveli Nanda) संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। जया अक्सर ही नव्या को लेकर अपनी राय खुलकर सामने रखती हैं। अब जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप (Relationship) एडवाइस दी हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है। आखिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ऐसा क्या कह दिया? आइए जानते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Granddaughter Navya Naveli Nanda) संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। जया अक्सर ही नव्या को लेकर अपनी राय खुलकर सामने रखती हैं। अब जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने अपनी नातिन को कुछ ऐसी रिलेशनशिप (Relationship) एडवाइस दी हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है। आखिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने ऐसा क्या कह दिया? आइए जानते हैं।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

फिजिकल रिलेशन (Physical  Relationship) पर जानें क्या बोलीं जया बच्चन?

जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Granddaughter Navya Naveli Nanda) से शनिवार को उनके पॉडकास्ट What The Hell Navya पर बात करते हुए काफी बोल्ड रिलेशनशिप एडवाइस दीं। जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन (Physical Attraction) बहुत जरूरी है। जया ने ये भी कहा कि उनके समय में वो एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं।

जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप (Physical Relationship)  होने को जरूरी बताया है। जया ने कहा कि कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता। जया बच्चन (Jaya Bachchan)   ने यह भी कहा कि अगर नव्या नवेली (Navya Naveli ) बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए कहा कि मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन (Physical Attraction)और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

उन्होंने कहा कि हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे? अगर फिजिकल रिलेशनशिप (Physical Relationship)  ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा। आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं। मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है।

यंग जनरेशन के रिश्तों पर जया ने कही ये बात

जया ने कहा कि हम ये कभी नहीं कर सकते थे। हम इसके बारे में सोच भी नहीं सकते थे, लेकिन मेरे बाद भी युवा पीढ़ी, श्वेता की पीढ़ी, नव्या की पीढी अलग है। जया बच्चन ने यंग जनरेशन को भी रिलेशनशिप एवाइस दी। उन्होंने कहा कि आज के रिलेशनशिप में इमोशन्स और रोमांस की कमी होती है। मुझे लगता है कि आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करनी चाहिए। आपके अच्छे दोस्त होने चाहिए। आपको अपने दोस्तों के साथ ये डिस्कस करना चाहिए। आप अगर दोस्त को पसंद करते हैं तो आपको उनसे कहना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘मैं चाहूंगी कि हम दोनों का बेबी हो, क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि तुम अच्छे हो, तो चलो शादी करते हैं, क्योंकि यही समाज का कहना है। मुझे कोई समस्या नहीं होगी अगर बिना शादी के भी हमारा बच्चा होगा।

जया बच्चन (Jaya Bachchan)  ने रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर अपनी अपनी राय नातिन नव्या और बेटी श्वेता बच्चन संग साझा की। नानी की इन एडवाइस को नव्या कितना फॉलो करती हैं ये तो नहीं पता, लेकिन जया बच्चन (Jaya Bachchan)  की रिलेशनशिप (Relationship) को लेकर इतनी बोल्ड सोच चर्चा में बनी हुई है। आप कितना सहमत हैं जया बच्चन की बातों से?

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...