1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब एकता कपूर के साथ पढ़ने वाले बच्चे पूछा करते थे, उनके पापा और श्रीदेवी ये जुड़ा ये सवाल

जब एकता कपूर के साथ पढ़ने वाले बच्चे पूछा करते थे, उनके पापा और श्रीदेवी ये जुड़ा ये सवाल

बॉलीवुड ऐक्टर्स का उनके को-स्टार्स के साथ नाम जुड़ना आम बात है। बीतें जमाने से लेकर अब तक हीरो-हिरोइन के लिंकअप की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बात करें जितेंद्र की तो उनका नाम भी कई ऐक्ट्रेसस के साथ जुड़ चुका है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड ऐक्टर्स का उनके को-स्टार्स के साथ नाम जुड़ना आम बात है। बीतें जमाने से लेकर अब तक हीरो-हिरोइन के लिंकअप की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बात करें जितेंद्र की तो उनका नाम भी कई ऐक्ट्रेसस के साथ जुड़ चुका है।

पढ़ें :- Emergency से पहले श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन करने पहुंची Kangana, देखें तस्वीरें

भले ही शोभा कपूर से उनकी लव मैरिज थी, पर हेमा मालिनी से लेकर श्रीदेवी तक कई अभिनेत्रियों से उनके अफेयर के किस्से चर्चा में रहे। उनकी बेटी एकता कपूर भी बता चुकी हैं कि स्कूल के बच्चे उनके पिता से श्रीदेवी के अफेयर के बारे में सवाल करते थे।

जितेंद्र हिंदी फिल्मों के साथ साउथ फिल्में भी कर रहे थे। श्रीदेवी के साथ उनकी जोड़ी बनी तो लिंकअप की खबरें आनी भी शुरू हो गईं। उस वक्त जितेंद्र एकता कपूर और तुषार के पिता बन चुके थे। श्रीदेवी और जितेंद्र दोनों इन खबरों पर सफाई देते रहते थे लेकिन मीडिया में उनके अफेयर की खबरें छाई थीं।

एकता कपूर ने एक बार बताया भी था कि उनके स्कूल के बच्चे उनके पिता के अफेयर के बारे में बात करते थे। एकता ने बताया था कि स्कूल के बच्चे पूछते, तुम्हारे पापा का श्रीदेवी से अफेयर है? इस पर एकता ने जवाब दिया, हां मेरे पापा का अफेयर है लेकिन तुम्हारे पापा ऐसा सिर्फ सपने में सोच सकत हैं।

 

पढ़ें :- रणवीर सिंह पर आई नई मुसीबत, कहा- मेरी न्यूड तस्वीर के साथ छेड़छाड़

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...