1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जब राहुल गांधी के कार्यक्रम में राष्ट्रगान की जगह बजने लगा कोई और गीत, बीजेपी ने घेरा

जब राहुल गांधी के कार्यक्रम में राष्ट्रगान की जगह बजने लगा कोई और गीत, बीजेपी ने घेरा

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' का इन दिनों राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केंद्र सरकार पर जमकर हमलावर भी हैं। इस बीच राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक अजीब स्थिति पैदा हो गई जब राष्ट्रगीत के बजाए स्पीकर पर कुछ और ही बजने लगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का इन दिनों राहुल गांधी (Rahul Gandhi) नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केंद्र सरकार पर जमकर हमलावर भी हैं। इस बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक अजीब स्थिति पैदा हो गई जब राष्ट्रगीत के बजाए स्पीकर पर कुछ और ही बजने लगा। इसको लेकर राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर आ गए।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : नागपुर टेस्ट में बैकफुट पर ऑस्ट्रेलिया, टी-ब्रेक तक स्कोर हुआ 174/8

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर भी हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि महाराष्ट्र में कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  नेताओं से राष्ट्रगीत चलाने को कहते हैं, लेकिन जब इसे चलाया जाता है तो कोई दूसरा ही गीत बजने लगता है।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) माइक पर खुद राष्ट्रगीत की घोषणा करते हैं। मंच पर हर कोई सावधान की मुद्रा में खड़ा हो जाता है लेकिन इस दौरान कोई अनजान गीत बजना शुरू हो जाता है। इस पर राहुल गांधी हैरान दिखते हैं और एक कांग्रेसी नेता की ओर सवालिया अंदाज में इशारा करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...