HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Hiramandi की बिब्बोजान का इस राजघराने से ताल्लुक, तलाक के बाद ऐसे जी रही लाइफ

Hiramandi की बिब्बोजान का इस राजघराने से ताल्लुक, तलाक के बाद ऐसे जी रही लाइफ

अदिति राव हैदरी इस वक्त 'हीरामंडी' में अपने किरदार 'बिब्बोजान' को लेकर चर्चा में हैं. सीरीज में ना सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि गजगामिनी वॉक ने भी फैंस के मन को मोह लिया है. ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी की दिलकश अदाएं और बेहतरीन एक्टिंग ने इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. सीरीज में एक्ट्रेस ने ‘बिब्बोजान’ का किरदार निभाया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aditi Rao Hydari Life: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) इस वक्त ‘हीरामंडी’ में अपने किरदार ‘बिब्बोजान’ को लेकर चर्चा में हैं. सीरीज में ना सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि गजगामिनी वॉक ने भी फैंस के मन को मोह लिया है. ‘हीरामंडी’ में अदिति राव हैदरी की दिलकश अदाएं और बेहतरीन एक्टिंग ने इस वक्त सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. सीरीज में एक्ट्रेस ने ‘बिब्बोजान’ का किरदार निभाया है.

पढ़ें :- Jhanvi kapoor pic: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन ब्यूटिफुल लुक में गिराई बिजली, देखें तस्वीरें

जिसका नशा लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में हम आपको अदिति राव (Aditi Rao) की पर्सनल लाइफ से जुड़ी वो दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. जिसे जानने के लिए उनके फैंस काफी बेकरार है. बहुत कम लोग ये बात जानते होंगे कि फिल्मों और सीरीज में रॉयल किरदार में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा देने वाली अदिति राव हैदरी असल जिंदगी में भी राजघराने से ताल्लुक रखती हैं.

दरअसल अदिति राव के नाना राजा जे. रामेश्वर राव राजा (Rameshwar Rao Raja) थे. जिन्होंने तेलंगाना के वनापार्थी पर राज किया था. वहीं एक्ट्रेस के दादा अकबर हैदरी (Dada Akbar Hydari) भी साल 1869 से 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री रहे थे. हालांकि अदिति ने अपने परिवार से हटकर एक्टिंग को अपना करियर बनाया. एक्ट्रेस ने साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से अपना सफर शुरू किया था.


इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और देखते ही देखते वो साउथ के साथ बॉलीवुड की भी टॉप एक्ट्रेस बन गई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अदिति ने प्रोफेशनल लाइफ में जितनी कामयाबी हासिल की है. उतना ही दर्द पर्सनल लाइफ में झेली. एक्ट्रेस की पहली शादी महज 21 साल की उम्र में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हो गई थी.


हालांकि अदिति और सत्यदीप की ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दोनों कुछ ही सालों में आपसी सहमति के साथ तलाक लेकर अलग हो गए. रिपोर्ट्स के अनुसार सत्यदीप शादी के बाद एक्ट्रेस को धोखा दे रहे थे. जिससे तंग आकर अदिति ने तलाक ले लिया. हालांकि इसपर कभी दोनों ने खुलकर बात नहीं की. बता दें कि तलाक के बाद सत्यदीप ने एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी कर ली है.


वहीं अदिति भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है. एक्ट्रेस खुद से 7 साल बड़े एक्टर सिद्धार्थ के इश्क में गिरफ्तार है. हाल ही में दोनों ने सगाई भी कर ली है. दोनों की सगाई 27 मार्च को परिवार और खास दोस्तों के बीच तेलंगाना के प्राचीन मंदिर में हुई थी. सगाई के बाद कपल ने अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की थी.


बता दें कि अदिति राव की सिद्धार्थ से पहली मुलाकात साल 2021 में फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी. यही पर दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने लगने. अब कई सालों की डेटिंग के बाद अब कपल जल्द शादी रचाएगा. बताते चलें कि ये अदिति राव हैदरी के साथ-साथ सिद्धार्थ की भी दूसरी शादी है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...