1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Good News: यामी गौतम ने फैन्स को दी हैप्पी न्यूज, खबर सुन झूम उठी एक्ट्रेस

Good News: यामी गौतम ने फैन्स को दी हैप्पी न्यूज, खबर सुन झूम उठी एक्ट्रेस

यामी गौतम और आदित्य धर, जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की, जहां उन्होंने अपने पहले बच्चे की उम्मीद पर खुशी व्यक्त की। निर्माता ने उस पल को याद किया जब उन्हें अनुच्छेद 370 के फिल्मांकन के दौरान इसके बारे में पता चला: “हम होटल में थे। सौभाग्य से, यह हमारे युद्ध भाग का अंत था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Yami Gautam pregnancy: यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) जो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की, जहां उन्होंने अपने पहले बच्चे की उम्मीद पर खुशी व्यक्त की। निर्माता ने उस पल को याद किया जब उन्हें अनुच्छेद 370 (Article 370) के फिल्मांकन के दौरान इसके बारे में पता चला: “हम होटल में थे। सौभाग्य से, यह हमारे युद्ध भाग का अंत था।

पढ़ें :- Good News: 51 साल की एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, पोस्ट शेयर कर फैन्स को दी हैप्पी न्यूज़

यह सचमुच एक ख़ुशी का पल था जिसे मैं जीवन भर याद रखूँगा। हम खुशी और भावना से उछल पड़े। अब हम इंतज़ार नहीं कर सकते।” एक्ट्रेस विकी डोनर ने तुरंत अपने विचार शेयर किए। स्टार ने कहा कि हम ऐसे पल के लिए कभी तैयार नहीं होते. उन्होंने कहा, “जब तक आप इसमें शामिल नहीं होते तब तक आप इस पर ध्यान नहीं देते।” जब आपके प्रियजनों के साथ ऐसा होगा, तो आप वैसे ही खुश होंगे जैसे जब मेरी बहन गर्भवती थी।

आपको बता दें, जब ऐसा हुआ तो मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सका. आप सब कुछ भूल जाते हैं, और फिर वास्तविकता में लौट आते हैं और योजनाएँ बनाते हैं। यह बहुत निजी समय है, हम निजी लोग हैं।’ हमें सावधान रहना चाहिए।


एएनआई के साथ पहले की बातचीत में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने गर्भवती होने से पहले ही अपने हाल ही में रिलीज़ हुए राजनीतिक नाटक के एक्शन दृश्यों को पूरा कर लिया था। “जो बचे थे वे ज्यादातर बातचीत के हिस्से, दृश्य, बाहरी दृश्य, यात्रा और बाकी सब कुछ थे। इसलिए ऐसे समय आते हैं जब आपको अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास होता है और क्या आप अपनी ऊर्जा भंडार से परे कुछ कर सकते हैं और आपके दिमाग में कितनी शक्ति है, ”यामी ने अपने पति से मिले भावनात्मक समर्थन के बारे में कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...