HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. 2 शादी करना और दो धर्मों में शादी करना दोनों अलग बात है, देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया बड़ा बयान

2 शादी करना और दो धर्मों में शादी करना दोनों अलग बात है, देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिया बड़ा बयान

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अरमान, पायल और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के खिलाफ बोला था, जिसमें पायल ने एक मुस्लिम लड़के से उनकी शादी पर टिप्पणी की थी। अब देवोलीना पायल ने जवाब दिया है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Devoleena Bhattacharjee: कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अरमान, पायल और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के खिलाफ बोला था, जिसमें पायल ने एक मुस्लिम लड़के से उनकी शादी पर टिप्पणी की थी। अब देवोलीना पायल ने जवाब दिया है.

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘अंतरधार्मिक विवाह यानी अंतरधार्मिक विवाह को समझने के लिए बहुत सामान्य ज्ञान की आवश्यकता होती है। घंटा। दूसरे धर्म में शादी और दोहरी शादी दो अलग-अलग चीजें हैं। मैं जानता हूं कि स्मार्ट लोग इसे समझते हैं।’

राष्ट्रीय टेलीविजन पर गर्व से दिखाई जाने वाली दोहरी शादियों के खिलाफ आवाज उठाना न केवल मेरा बल्कि हर भारतीय का अधिकार है। उन महिलाओं पर मत हंसो जो इतनी प्रताड़ना से हर दिन धीरे-धीरे मर रही हैं। नहीं तो घर में जो करना है करो, दो-चार, पांच-पांच शादियां क्यों नहीं कर लेते? बस इस बीमारी को समुदाय में मत फैलाओ।


मैं अपने हर शब्द का समर्थन करता हूं और यह पहली बार नहीं है कि YouTube पर मेरे बारे में सामग्री बनाई गई है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे मुस्लिम पति अपनी पत्नी के प्रति वफादार हैं और दोहरी शादी को प्रोत्साहित नहीं करते हैं। हम 4 साल से डेटिंग कर रहे हैं और हमने तय किया है कि हम ट्रैक पर आने के बाद शादी करेंगे, सिर्फ 7 दिन बाद नहीं। मैं तो यही कहूंगी कि महिलाओं को आत्मसम्मान नहीं खोना चाहिए.’

ईमानदारी से कहूं तो, मुझे आपके लिए खेद है। लेकिन मुझे लगता है कि आप अपने लिए यही चाहते हैं। YouTube सामग्री आपके लिए सब कुछ है, इसलिए आगे बढ़ते रहें। आपको बता दें कि देवोलीना ने सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...