1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actress Delivery VIDEO: ऐक्ट्रेस ने डिलीवरी का वीडियो किया शेयर, बेटी की मां बनते ही दिखाई पहली झलक

Actress Delivery VIDEO: ऐक्ट्रेस ने डिलीवरी का वीडियो किया शेयर, बेटी की मां बनते ही दिखाई पहली झलक

ऐक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बन चुकीं हैं। आप ये भी कह सकतें हैं प्रणिता अपनी लाइफ का सबसे क्वाक्लिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं। दरअसल, मां बनने के बाद से प्रणिता अपना पूरा वक़्त बेटी की परवरिश को ही दे रही हैं तथा कई यादें संजो रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: ऐक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बन चुकीं हैं। आप ये भी कह सकतें हैं प्रणिता अपनी लाइफ का सबसे क्वाक्लिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं। दरअसल, मां बनने के बाद से प्रणिता अपना पूरा वक़्त बेटी की परवरिश को ही दे रही हैं तथा कई यादें संजो रही हैं।

पढ़ें :- Dangal Tv Daily Serial : मंडप-शादी,सस्पेंस की दिलचस्प कहानी में सिंदूर की कीमत दंगल टीवी पर, जानने के लिए देखें क्या है चुनौती

आपको बता दे, अब प्रणिता ने एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ साझा की है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। वीडिया प्रणिता की जिंदगी का सबसे स्पेशल वीडियो माना जा रहा है।

इस वीडियो में प्रणिता ने अपनी जिंदगी के सबसे विशेष पलों की फोटोज एवं वीडियो मर्ज करके प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। ये वीडियो है प्रणिता के डिलीवरी रूम का। जब उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया तथा उसकी पहली झलक देखी। बता दें कि प्रणिता ने कारोबारी नितिन राजू के साथ शादी रचाई है।

अप्रैल 2022 में ही प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की थी। वहीं 12 जून को प्रणिता ने ये डिलीवरी रूम का वीडियो साझा कर प्रशंसक को हैरान कर दिया है। प्रणिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तेजी से वायरल हो रहा है तथा नेटिंजस उनके इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में खूब कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो का आरम्भ प्रणिता की सोनोग्राफी अपॉइंटमेंट से होती है, तत्पश्चात, उसके बच्चे की झलक दिखाई देती है। हालांकि, सबसे प्यारा पल था प्रणिता का अपने बच्चे को पहली बार जन्म के बाद डिलीवरी रूम में देखना। बता दें कि 10 जून को प्रणिता ने अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...