HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Actress died in road accident: फेमस टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की भयानक रोड हादसे में मौत, एक्टर चंद्रकांत सहित 2 गंभीर रूप से घायल

Actress died in road accident: फेमस टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की भयानक रोड हादसे में मौत, एक्टर चंद्रकांत सहित 2 गंभीर रूप से घायल

लीविजन शो 'त्रिनयनी' और ‘तिलोत्तमा’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पवित्रा जयराम (Pavitra Jayaram) की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास एक भीषण कार दुर्घटना में पवित्रा की मौके पर ही मौत हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress died in road accident: टेलीविजन शो ‘त्रिनयनी’ और ‘तिलोत्तमा’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पवित्रा जयराम (Pavitra Jayaram) की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास एक भीषण कार दुर्घटना में पवित्रा की मौके पर ही मौत हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

पढ़ें :- Jhanvi kapoor pic: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन ब्यूटिफुल लुक में गिराई बिजली, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, इसी बीच हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई. यह हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ. वह अपनी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर पति चंद्रकांत के साथ ट्रैवल कर रही थीं.


खबरों के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे ने मनोरंजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताया है. किसी पोचिबा साई यादव नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने तीन घंटे पहले एक वीडियो उन्हें इंस्टाग्राम पर टैग किया.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...