1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी कोरोना पॉजिटिव

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह जानकारी हरिद्वार के मुख्य चिकित्साधिकारी शंभुनाथ झा ने दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Akhanda Parishad President Mahant Narendra Giri Corona Positive

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह जानकारी हरिद्वार के मुख्य चिकित्साधिकारी शंभुनाथ झा ने दी। उन्होंने बताया कि महंत नरेंद्र गिरी की जांच रिपोर्ट में उनके महामारी से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार देर रात तबीयत खराब होने के बाद 70 वर्षीय महंत को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

पढ़ें :- जेलों में कोरोना विस्फोट: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कैदियों को पैरोल पर छोड़ने का आदेश

देश में बेकाबू कोरोना ने सरकार से लेकर आम लोगों तक की सांसें सांसत में डाल दीं हैं। महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब और मध्यप्रदेश समेत 10 राज्यों में स्थिति बेहद भयावह है। तमाम पाबंदियों के बावजूद रविवार को कोरोना संक्रमण ने सभी पिछले रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। देश में बीते 24 घंटों में 1.52 लाख से ज्यादा मामले आए हैं। वहीं संक्रमण के बढ़ते कहर को देखते हुए एक बार फिर प्रवासी श्रमिकों ने अपने-अपने घरों का रुख करना शुरू कर दिया है।

देश में कोरोना संक्रमण के चलते हालात बेहद भयावह हो गए हैं। दुनिया भर में भारत इकलौता देश है, जहां डेढ़ लाख से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिल रहे हैं। दुनिया भर में नए कोरोना मरीज मिलने के मामले में अमेरिका और ब्राजील को पीछे छोड़कर भारत पहले नंबर पर आ गया है। कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित देशों की सूची में पहले नंबर पर अमेरिका, दूसरे नंबर पर ब्राजील और तीसरे नंबर पर भारत है। रविवार को अमेरिका में 66,764, ब्राजील में 69,592 और भारत में 1,52,879 नए केस दर्ज किए गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X