HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

Ayushmann Khurrana Video: लोकतंत्र के पर्व में शामिल होने के लिए आयुष्मान खुराना ने फैन्स से की अपील

भारत में इस समय लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) चल रहे हैं। इसके चार चरण की वोटिंग हो चुकी है। अब पांचवां चरण 20 मई को होगा। उसके पहले एक्टर आयुष्मान खुराना ने लोगों से अपील की है कि वे अपने मताधिकार का उपयोग करे और वोट डालने जरूर जाएं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : भारत में इस समय लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) चल रहे हैं। इसके चार चरण की वोटिंग हो चुकी है। अब पांचवां चरण 20 मई को होगा। उसके पहले एक्टर आयुष्मान खुराना ने लोगों से अपील की है कि वे अपने मताधिकार का उपयोग करे और वोट डालने जरूर जाएं। हाल ही में दो सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान ने भी फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से वोट डालने की अपील की थी।

पढ़ें :- Border 2 Shooting : बॉर्डर 2 की शूटिंग डेट का ऐलान, सनी देओल के साथ ये अभिनेता लड़ेगा दुश्मनों से जंग

आयुष्मान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (X) हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लोगों को सोमवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी संख्या में वोट करने के लिए प्रेरित किया। आयुष्मान ने कहा, “दोस्तों, मतदान का समय आ गया है, लोकसभा चुनाव चरणों में हो रहा है, और अब आपकी बारी है क्योंकि आप तय करेंगे कि कौनसे नेता देश को सही दिशा में ले जाएंगे।

पढ़ें :- बगलामुखी मंदिर देवी के दर्शन करने पहुंची Kangana Ranaut, कहा- माता की कृपा रहेगी तो चुनाव जरूर लड़ूंगी..

इसलिए वोट करें और अपनी आवाज को महत्व दें, क्योंकि साथ मिलकर हम अपने देश के विकास में योगदान दे सकते हैं। हमारे देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए मतदान आपका कर्तव्य है आइए हम सभी लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लें। जय हिंद।” वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान ने हाल ही में वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ एक वर्ल्ड रिकॉर्ड डील पर हस्ताक्षर किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...