1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akhilesh Yadav बोले-‘लखीमपुर हत्याकांड’ में वीडियो साक्ष्यों के बावजूद बीजेपी के सत्ता दंभियों को हो गया है मोतियाबिंद

Akhilesh Yadav बोले-‘लखीमपुर हत्याकांड’ में वीडियो साक्ष्यों के बावजूद बीजेपी के सत्ता दंभियों को हो गया है मोतियाबिंद

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ‘लखीमपुर हत्याकांड’ में नये वीडियो साक्ष्यों के बावजूद भी भाजपा सरकार को कुछ नज़र नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की ये निष्क्रियता स्वयं में आपराधिक है। जो कि बेहद शर्मनाक और घोर निंदनीय है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ‘लखीमपुर हत्याकांड’ में नये वीडियो साक्ष्यों के बावजूद भी भाजपा सरकार को कुछ नज़र नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता के दंभ का मोतियाबिंद हो गया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) में दिल्ली से लेकर लखनऊ तक की ये निष्क्रियता स्वयं में आपराधिक है। जो कि बेहद शर्मनाक और घोर निंदनीय है।

पढ़ें :- सपा विधायक नाहिद हसन को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  लखीमपुर के लिए रवाना किसानों के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence)  में 8 लोगों की जान चली गई है। इस मामले में एफआईआर (FIR) भी दर्ज हो चुकी है और अब SIT इस पूरे मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस घटना को लेकर राजनीतिक कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले तीन दिनों में लखीमपुर खीरी को पॉलिटिकल पर्यटक स्थल बन दिया गया है। बुधवार को राहुल गांधी-प्रियंका गांधी लखीमपुर में मारे गए दो किसानों और एक पत्रकार के परिवार से मिलने पहुंचे थे। लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के चीफ जस्टिस की बेंच आज इस मामले की सुनवाई करते हुए यूपी की योगी सरकार (Yogi Government)को शुक्रवार तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...