1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल चुनाव हारने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा, सांगठनिक बैठक में हंगामा, दिलीप घोष का भी किया घेराव

बंगाल चुनाव हारने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा, सांगठनिक बैठक में हंगामा, दिलीप घोष का भी किया घेराव

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार के बाद शीर्ष नेताओं के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा खुलकर सामने आने लगा है। पार्टी की सांग​ठनिक बैठक के लिए पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को बूथ लेवल के ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार के बाद शीर्ष नेताओं के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा खुलकर सामने आने लगा है। पार्टी की सांग​ठनिक बैठक के लिए पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को बूथ लेवल के ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत

वहीं, इस दौरान हंगामा भी हुआ। मीडिया रिपोर्ट की माने तो हुगली के चूचूरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष का घेराव कर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द हुगली जिली समिति को भंग किया जाए और गौतम चटर्जी को हटाया जाए। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को लेकर हुगली से भाजपा सांसद लोकट चटर्जी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अपनी बात रखने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं।

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि वो पूरी तरह से अपनी बात या शिकायतें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने रख सकते हैं। हालांकि उन्होंने बूथ स्तर के नेताओं को भी याद दिलाया कि अनुशासन को लेकर पार्टी कोई समझौता नहीं कर सकती और ना ही करती है। वहीं लॉकेट चटर्जी ने इस विरोध प्रदर्शन का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगाया और कहा कि टीएमसी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ में घुसकर हंगामा किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...