1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. VIDEO: कश्मीर में आतंकी हमले पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, कहा- अगर हम भड़के न होते तो आजाद न होते…

VIDEO: कश्मीर में आतंकी हमले पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, कहा- अगर हम भड़के न होते तो आजाद न होते…

 बीते दिन कश्मीर में हुए दहशतगर्दो ने 3 नागरिकों का कत्ल कर दिया। आतंकियों को इस हरकत ने हर किसी को अंदर तक हिला कर रख दिया। इस हमले में माखन लाल बिंदरू (Makhan Lal Bindru) का क़त्ल सबसे पहले किया गया था। कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले ने अनुपम खेर को भी झकझोर कर रख दिया है। उन्होंने लोगों से बिंदरू पर‍िवार के समर्थन में आने का आग्रह किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Terrorist attacks in Kashmir: बीते दिन कश्मीर में हुए दहशतगर्दो ने 3 नागरिकों का कत्ल कर दिया। आतंकियों को इस हरकत ने हर किसी को अंदर तक हिला कर रख दिया। इस हमले में माखन लाल बिंदरू (Makhan Lal Bindru) का क़त्ल सबसे पहले किया गया था। कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले ने अनुपम खेर को भी झकझोर कर रख दिया है। उन्होंने लोगों से बिंदरू पर‍िवार के समर्थन में आने का आग्रह किया है।

पढ़ें :- सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का वीडियो मचा रहा धमाल

आपको बता दें, अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं। और इस मामले में 4 मिनट 37 सेकेंड का वीड‍ियो साझा कर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। वे बोलते हैं- ‘माखनलाल बिंदरू की निर्मम हत्या ने मुझे हिला कर रख दिया है। दूसरे दिन बिंदरू जी की बेटी डॉ. श्रद्धा का चैनल्स को दिया इंटरव्यू देखा।

एक ह‍िंदुस्तानी बेटी अपने पिता की खतरनाक मौत पर अपने तथा पर‍िवार के दुख और आंसुओं को छुपाकर, आतंकी को ललकारते हुए अपने पिता को बेमिसाल श्रद्धांजल‍ि दे सकती है, उसे देखकर गर्व भी, तकलीफ भी हुई, आंख से आंसू भी छलके तथा पूरा शरीर क्रोध से तिलमिलाया भी। डॉ। श्रद्धा के लिए ये सरल नहीं रहा होगा। उसके लिए जिगरा चाह‍िए, तकलीफ सहन करने का माद्दा चाह‍िए तथा सबसे बड़ी बात उसके लिए संस्कार चाह‍िए।’

आगे उन्होंने कहा, ”बिंदरू साहब के पर‍िवार का समर्थन करें, प्रत्येक उस पर‍िवार की मदद करे जो कश्मीर में दहशतगर्दो के निशाने पर है। 30 वर्ष से जब विश्व सिलसिलेवार कश्मीरी निर्दोष हिंदुओं के क़त्ल पर, हमारी माताओं-बहनों के दुष्कर्म पर तथा 1990 में चार लाख कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर जैसी चुप्पी साधी वैसे चुप ना रहें। आज ये 130 करोड़ भारतवास‍ियों की दिक्कत है इसल‍िए अपने भीतर के जमीर को जगाइए।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...