1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Anusha Dandekar ने शेयर की बेडरूम की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘आपको ब्रा भेज दूं’

Anusha Dandekar ने शेयर की बेडरूम की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘आपको ब्रा भेज दूं’

अनुषा दांडेकर एक ब्रा लेस तस्वीर शेयर की, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने उनसे कहा 'आपको ब्रा भेज दूं'। ये कमेंट देखने के बाद हालांकि अनुषा दांडेकर यूजर को अच्छा पाठ पढ़ाया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव अनुषा अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिंदास तस्वीर शेयर की, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने उनसे कहा ‘आपको ब्रा भेज दूं’। ये कमेंट देखने के बाद हालांकि अनुषा दांडेकर यूजर को अच्छा पाठ पढ़ाया।

पढ़ें :- Bigg Boss 15: इन दो एक्ट्रेस के बीच घर में हुई हाथापाई, एक एक्ट्रेस हुए बेहोश... देखें VIDEO

अनुषा दांडेकर ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-, ‘अगर आप मुझे लॉक करना चाहते हैं तो मुझे इन चीजों के साथ कमरे में बंद होने दें जो मुझे बेहद पसंद हैं।’ इस तस्वीर में अनुषा सिर्फ एक जैकेट में नजर आ रही हैं और इनका यही अंदाज कुछ यूजर्स को नहीं भा रहा।


एक महिला यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘मेरे पास कुछ एक्स्ट्रा ब्रा हैं, अपना पता बताएं, मैं आपके पास भेज दूंगी’। इस कमेंट पर अनुषा ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘आप उन्हें अपने ही पास रखे, मैं बिना उनके खुश हूं। थैंक्यू’। अनुषा की इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने लिखा- दुनिया में वैसे ही गर्मी बढ़ रही है और ऊपर से तुम। एक अन्य ने कहा- ‘क्या आपने कुछ पहन रखा था या फिर यह पूरा कैंडिड ही है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

पढ़ें :- Shilpa Shetty की छोटी बहन Shamita Shetty को पसंद करने लगे हैं कुंद्रा, ऐसे हुआ खुलासा...VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...