1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, बोले- पीएम मोदी और ममता एक जैसे

असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, बोले- पीएम मोदी और ममता एक जैसे

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब चौथे चरण की वोटिंग होनी है। इस चरण में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी सात सीटों पर चुनाव लड़ी रही है। ऐसे में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी लगातार ओवैसी को बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगा रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अब चौथे चरण की वोटिंग होनी है। इस चरण में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी सात सीटों पर चुनाव लड़ी रही है। ऐसे में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी लगातार ओवैसी को बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगा रही हैं। अब ओवैसी ने पलटवार करते हुए मोदी और ममता को एक जैसा बता दिया है।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष का निशाना, कहा-मैं तो अछूत हूं, PM मोदी के हाथ की लोग चाय पीते हैं लेकिन मेरे हाथ की तो कोई चाय भी नहीं पीता

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बंगाल के मुस्लिम विकास चाहते हैं न कि तुष्टिकरण। पीएम मोदी और ममता एक ही हैं। हम 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

तृणमूल कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि ममता ने बंगाल में दलितों को धोखा दिया है। टीएमसी को लगता है कि मुस्लिम उनका वोट बैंक है। मैं एक सांसद के रूप में नंदीग्राम आंदोलन का हिस्सा था और उन्होंने मुझे कई बार धन्यवाद दिया, लेकिन अब वह मुझे बीजेपी की बी टीम कह रही हैं। उन्हें गुजरात दंगों में चुप रहने के लिए कैबिनेट बर्थ के लिए सम्मानित किया गया था। अब वह मंत्र जप रही हैं और आरोप लगा रही हैं। सब वोट के लिए नाटक है।

इसके अलावा ओवैसी ने बंगाल के बाद यूपी चुनाव लड़ने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं यूपी को लेकर भी आश्वस्त हूं और चुनाव के लिए बड़ी योजनाएं हैं। यूपी चुनाव में हमारी बड़ी हिस्सेदारी होगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

बता दें, पश्चिम बंगाल में कुल आठ चरणों में चुनाव होने हैं। तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है। चौथे चरण में 44 सीटों पर 10 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें और अंतिम चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगें।

पढ़ें :- Gujarat Elections 2022: गुजरात में एक बार फिर गरजेंगे PM मोदी, बैक-टू-बैक 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...