1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CMS सेक्टर-ओ अलीगंज ब्रांच में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र आतिफ सिद्दीकी की हार्ट अटैक से मौत

CMS सेक्टर-ओ अलीगंज ब्रांच में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र आतिफ सिद्दीकी की हार्ट अटैक से मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ से दिल को झकझोरने वाली बड़ी दुखद खबर सामने आई है। सीएमएस स्कूल सेक्टर ओ अलीगंज ब्रांच में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र आतिफ सिद्दीकी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ से दिल को झकझोरने वाली बड़ी दुखद खबर सामने आई है। सीएमएस स्कूल सेक्टर ओ अलीगंज ब्रांच में कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र आतिफ सिद्दीकी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। स्कूल के क्लास टीचर से बताया कि पढ़ाई के दौरान अचानक आतिफ सिद्दीकी बेहोश होकर गिरा और अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई है।

पढ़ें :- स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया, बोले- कोरोना के कारण बढ़े हार्ट अटैक के मामले , कोविड के शिकार लोग ज्यादा परिश्रम से बचें

सिटी मॉन्टेसरी स्कूल के जन संपर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने बताया कि आज हमारे विद्यालय में एक बेहद दुःखद घटना घटित हुई। हमारे विद्यालय के कक्षा 9 का एक छात्र जिसका नाम आतिफ सिद्दीकी था, आज केमिस्ट्री के पीरियड में अचानक बेहोश हो गया। इस छात्र को स्कूल के टीचर एवं नर्स द्वारा अपनी कार से तुरन्त ही पास में आरूशी मेडिकल सेंटर ले जाया गया। तब तक बच्चे के पिता को भी फोन से जानकारी दे दी गई थी और वे भी आरूशी मेडिकल सेंटर पहुंच गये। वहां डाक्टर के सीपीआर देने के  बावजूद जब बच्चा होश में नहीं आया तो डाक्टर ने बताया कि बच्चे को हार्ट अटैक हुआ है और उसे तुरन्त लॉरी कॉर्डियोलाजी हॉस्पिटल ले जाया जाये।

पढ़ें :- Heart Attack : कौशाम्बी में नवरात्रि में डीजे की धुन पर नाच रहे युवक की बिगड़ी तबीयत, हार्ट अटैक से मौत

मेडिकल सेंटर में एम्बुलेंस न होने के कारण टीचर एवं नर्स बच्चे को आरुषि मेडिकल सेंटर से लिये हुए ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ अपनी कार से ही लॉरी ले गये। लॉरी कोर्डियोलॉजी के इमरजेन्सी में पहुंचने पर डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरा सीएमएस परिवार सदमे में और शोक संतृप्त है। हम इस कठिन समय में बच्चे के परिवार के साथ हैं और किसी भी जांच में पूरी तरह से सहयोग देने को तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...